scorecardresearch
 

बंगाल में फिर बहा खून, मुर्शिदाबाद में मंत्री पर बम से हमला, कोलकाता में BJP-TMC के कार्यकर्ता भिड़े

बंगाल की ममता सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर मुर्शिदाबाद जिले में पेट्रोल बम (Crude bomb) से हमला हुआ है. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें जंगीपुर सबडिविजन अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है.

X
मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला हुआ (फाइल फोटो)
मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला हुआ (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • TMC नेता और मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला
  • कोलकाता इलाज के लिए ले जाया जा रहा है
  • कोलकाता जाने के लिए रेलवे स्टेशन जा रहे थे मंत्री

बंगाल में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे-वैसे राजनीति का खूनी खेल शुरू हो चुका है. अब बंगाल की ममता सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर मुर्शिदाबाद जिले में बम (Crude bomb) से हमला हुआ है. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें जंगीपुर सबडिविजन अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. मंत्री जाकिर हुसैन का काफिला निमिता रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहा था, तभी उनके काफिले पर पेट्रोल बम फेंककर हमला किया गया है. जाकिर हुसैन को कोलकाता के लिए निकलना था. जहां ये घटना हुई है वह जगह सुती पुलिस स्टेशन (Suti police station) के अंतर्गत आती है.

ताजा जानकारी के अनुसार मंत्री जाकिर हुसैन को कोलकाता लाया जा रहा है. मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के डॉक्टर एके बेरा का कहना है कि फिलहाल मंत्री की हालत स्टेबल है. इस घटना को वीडियो देखा जा सकता है जिसमें गंभीर रूप से घायल मंत्री की हालत देखी जा सकती है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मंत्री को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया जा रहा है.

इसी बीच भाजपा और TMC के कार्यकर्ताओं के आपस में भिड़ जाने की खबर भी आ रही है. भाजपा नेता फूलबागान एरिया में डिप्टी कमिश्नर के कार्यालय की तरफ एक मामले की जानकारी लेने के लिए मार्च कर रहे थे. तभी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी. इसी बीच दोनों पक्षों में बहसबाजी हुई जिसका परिणाम ये हुआ कि दोनों गुट एक दूसरे पर टूट पड़े. दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर ईंट और पत्थर बरसाए, दोनों ही पक्षों को चोट पहुंची है. भाजपा के डेलीगेशन में TMC के बागी नेता (जिन्होंने बीते दिनों ही भाजपा ज्वाइन की है) सुवेंदु अधिकारी भी शामिल थे लेकिन सीधे तौर पर उन पर हमला नहीं हुआ है.

वहीं, मंत्री जाकिर हुसैन पर हमले की बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने निंदा की है. विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि मैं जाकिर हुसैन पर निमटीटा रेलवे स्टेशन पर क्रूड बम से हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. मैं उनकी शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. इससे पहले रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी इस हमले की निंदा की थी. 

(इनपुट-सूर्याग्नि)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें