scorecardresearch
 

MHT-CET CAP 2020: राउंड 1 B.Tech सीट अलॉटमेंट रिजल्‍ट जारी, यहां देखें लिस्‍ट

MHT CET CAP 2020: बीटेक उम्मीदवारों को अपनी अलॉटेड सीटों को फ्रीज करने के लिए सेल्‍फ एप्रूव करना होगा. जिन छात्रों को उनकी पसंद के अनुसार संस्थान अलॉट नहीं किए गए हैं, उनके लिए च्वाइसेज़ के सेल्‍फ-फ्रीज और ऑटो-फ्रीज के ऑप्‍शन हैं.

MHT CET 2020 MHT CET 2020
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छात्रों को 16 जनवरी तक अपने संबंधित कॉलेज में रिपोर्ट करना है
  • फीस जमा करने के बाद रसीद जरूर डाउनलोड करें

MHT-CET CAP 2020: महाराष्ट्र कॉमन एडमिशन टेस्ट सेल (MHT-CET) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट mhtcet.org पर Btech प्रवेश परीक्षा के आधार पर सीट अलॉटमेंट राउंड 1 के रिजल्‍ट जारी कर दिए हैं.  MHT CET 2021 के बीटेक उम्मीदवार जिन्होंने काउंसलिंग राउंड में भाग लिया है और अपने च्वाइस लॉक किए हैं, वे MHT-CET 2021 रिजल्‍ट आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगिन कर चेक कर सकते हैं. 

बीटेक उम्मीदवारों को अपनी अलॉटेड सीटों को फ्रीज करने के लिए सेल्‍फ एप्रूव करना होगा. जिन छात्रों को उनकी पसंद के अनुसार संस्थान अलॉट नहीं किए गए हैं, उनके लिए च्वाइसेज़ के सेल्‍फ-फ्रीज और ऑटो-फ्रीज के ऑप्‍शन हैं. सेल्‍फ-फ्रीज ऑप्शन उम्‍मीदवारों को अगले कॉउंसलिंग राउंड में अपनी पसंद के अनुसार अन्य कॉलेजों में एडमिशन की इजाजत देगा.

देखें: आजतक LIVE TV

MHT CET 2021 BTech Allotment Result: ऐसे चेक करें रिजल्‍ट
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट mhtcet.org पर जाएं.
स्‍टेप 2: होमपेज पर दिख रहे MHT CET 2020 Engineering Counselling here लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 3: अपनी डीटेल्‍स की मदद से लॉगिन करें. 
स्‍टेप 4: अपना अलॉटमेंट लेटर डाउनलोड करें और फीस जमा करें.

जिन उम्‍मीदवारों को कॉलेज अलॉट हो गए हैं उन्‍हें 16 जनवरी 2021 तक अपने संबंधित कॉलेज में रिपोर्ट करना जरूरी है. संस्‍थान द्वारा डॉक्‍यूमेंट्स वेरिफिकेशन के बाद एडमिशन का प्रोसेस शुरू होगा. ध्‍यान रहे ही ऑनलाइन फीस जमा करने के बाद फीस की ऑनलाइन रसीद डाउनलोड करना जरूरी है.

राउंड 1 रिजल्‍ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

TAGS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें