Xiaomi का भारत में बड़ा इवेंट, थोड़ी देर में लॉन्च होंगे कई प्रोडक्ट्स

शाओमी द्वारा भारत में आज एक स्मार्टर लिविंग 2020 इवेंट का आयोजन किया जा रहा है. इसमें कई स्मार्ट प्रोडक्ट लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.

Event Banner
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:42 AM IST

Xiaomi आज अपने 'स्मार्टर लिविंग 2020' इवेंट का आयोजन भारत में करने जा रहा है. इस इवेंट की शुरुआत 12PM IST से होगी और उम्मीद है कि कंपनी आज Mi Band 4, एक 65-इंच Mi TV और कुछ नए प्रो़क्ट्स को लॉन्च कर सकती है. टीजर्स के हवाले से बात करें तो कंपनी नए वॉटर प्यूरीफायर को भी लॉन्च कर सकती है. साथ ही कंपनी ने ये भी पुष्टि की है कि Mi TV रेंज में नेटफ्लिक्स ऐप को भी इंटीग्रेट किया जाएगा.  

इवेंट की बात करें तो शाओमी इसकी शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी. फैन्स इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से देख पाएंगे. इवेंट के दौरान लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स की बात करें तो Mi Band 4 की पुष्टि पहले ही की जा चुकी है. इसकी बिक्री ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट से की जाएगी. इसे चीन में पहले से ही लॉन्च कर दिया गया है. इसमें 0.95-इंच कलर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज के बाद 20 दिनों तक चलाया जा सकता है.

फिलहाल Mi Band 4 की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. चीन में  CNY 169 (लगभग 1,700 रुपये) रखी गई है. भारत में भी इसकी कीमत 1,700 रुपये से 2,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है. इसके अलावा एक Mi TV को भी इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा. लेकिन इस टीवी को लेकर जानकारियां कम ही मिली हैं. इस टीवी में 4K LED पैनल दिया जाएगा. टीजर के मुताबिक इसमें 65-इंच की स्क्रीन मिलेगी. अब तक भारतीय बाजार में शाओमी द्वारा 55-इंच स्क्रीन को उतारा गया है.

मी बैंड और मी टीवी के अलावा टीजर से ये मालूम हो रहा है कि भारत में एक वॉटर प्यूरीफायर को भी लॉन्च किया जा सकता है. शाओमी के पास अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक प्यूरीफायर सेल में मौजूद है. उम्मीद है कि कंपनी इसे सेल में उतार सकती है. इसका नाम Mi Water Purifier है. इसके अलावा कुछ और नए प्रोडक्ट्स भी लॉन्च किए जा सकते हैं.

Read more!

RECOMMENDED