Mi Band 3i: 16 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर होगी सेल, कीमत- 1,299 रुपये

Xiaomi ने अपने लेटेस्ट बजट फिटनेस बैंड Mi Band 3i को पिछले महीने लॉन्च किया था. हालांकि अब तक Mi Band 3i एक्सक्लूसिव रूप से भारत में ऑफिशियल मी ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध था.

Mi Band 3i
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:39 PM IST

  • Mi Band 3i की कीमत 1,299 रुपये
  • 16 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री

Xiaomi ने अपने लेटेस्ट बजट फिटनेस बैंड Mi Band 3i को पिछले महीने लॉन्च किया था. हालांकि अब तक Mi Band 3i एक्सक्लूसिव रूप से भारत में ऑफिशियल मी ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध था. हालांकि अब Mi Band 3i की बिक्री फ्लिपकार्ट पर भी होगी. इसकी बिक्री 16 दिसंबर से शुरू होगी और साथ में कुछ ऑफर्स भी होंगे. Mi Band 3i में टच सेंसिटिव OLED डिस्प्ले और 20 दिनों की बैटरी दी गई है.

ऑफिशियल शाओमी इंडिया ट्विटर हैंडल ने Mi Band 3i के फ्लिपकार्ट के जरिए बिक्री की जानकारी शेयर की है. Mi Band 3i की कीमत 1,299 रुपये है और इसे 16 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा. हालांकि अभी ये ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'आउट ऑफ स्टॉक' के तौर पर लिस्टेड है. ऑफर्स के तौर पर फ्लिपकार्ट पर, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक छूट और नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन दिया जा रहा है.

Mi Band 3i के बारे में बात करें तो इसमें 5ATM वाटर रेसिस्टेंस दिया गया है. शाओमी के इस फिटनेस बैंड को Mi Smart Band 3i के नाम से भी जाना जाता है. इसमें 0.78-इंच (128x80 पिक्सल) OLED डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही यहां एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ टच पैनल भी दिया गया है. इसे 110mAh की बैटरी के साथ उतारा गया है. कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में ही 20 दिनों तक चलाया जा सकता है. हालांकि इसमें हार्ट रेट सेंसर नहीं दिया गया है. ये बैंड एंड्रॉयड और ios दोनों को सपोर्ट करता है.

इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v4.2 दिया गया है. इसे स्मार्टफोन्स या टैबलेट्स पर मी फिट ऐप के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है. इसके दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन, आइडल अलर्ट और इवेंट रिमाइंडर मौजूद है. साथ ही इसमें स्लीप और एक्सरसाइज ट्रैकिंग भी दिया गया है.

Read more!

RECOMMENDED