फेस्टिव सीजन में Xiaomi का कमाल, लॉन्च किया सस्ता एयर प्यूरिफायर

Xiaomi Mi Air Purifier 2C भारत में लॉन्च हो चुका है. कंपनी ने दावा किया है कि ये बजट प्यूरिफायर  इंडोर  एयर पल्यूशन को 99.97% तक कम कर सकता है.

Mi Air Purifier 2C
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:00 PM IST

  • इसे कंपनी ने भारत के लिए डिजाइन किया है.
  • Mi Air Purifier 2C एक बजट प्यूरिफायर है.

Xiaomi ने भारत में एक नया एयर प्यूरिफायर लॉन्च कर दिया है. Mi Air Purifier 2C की कीमत 6,499 रुपये है. इसे कंपनी ने Redmi Note 8 सीरीज के लॉन्च इवेंट के दौरान पेश किया है. ये प्यूरिफायर Mi Air Purifier 2S का अपग्रेडेड वर्जन है. 

Xiaomi ने दावा किया है कि Mi Air Purifier 2C इंडोर एयर पल्यूशन को 99.97% तक कम कर सकता है. पिछले महीने शाओमी ने Water Purifier लॉन्च किया था जिसकी कीमत 11,999 रुपये है. 

Mi Air Purifier की बिक्री शुरू हो चुकी है और इसे शाओमी के ऑनलाइन स्टोर Mi.com से खरीदा दा सकता है. 18 अक्टूबर से इसे दूसरे प्लेटफॉर्म जैसे – फ्लिपकार्ट और ऐमेजॉन वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं. सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी.

Mi Purifier 2C में डुअल फिल्टरेशन टेक्नॉलजी दी गई है. कंपनी का दावा है की ये हवा को बेहतर तरीके से फिल्टर कर सकता है. इसमें HEPA फिल्टर के साथ 360 डिग्री एयर सक्शन और रियल टाइम एयर क्वॉलिटी इंडिकेटर दिया गया है. इस एयर प्यूरिफायर में आप खुद से फिल्टर चेंज और रिप्लेस कर सकते हैं. शाओमी ने हाल ही में Water Purifier भी लॉन्च किया है और इसका फिल्टर भी आप खुद से चेंज और रिप्लेस कर सकते हैं.

Mi Purifier 2C में LED रियल टाइम एयर क्वॉलिटी इंडीकेटर दिया गया है जो अलग अलग स्टेज के एयर क्वॉलिटी डिस्प्ले करता है. पल्यूशन लेवल डिटेक्ट करने के लिए इसमें इनबिल्ट इनफ्रारेड सेंसर दिया गया है. इस प्यूरिफायर में कंपनी ने 1000 इंटेक होल्स दिए हैं ताकि 360 डिग्री से फिल्टरेशन संभव हो सके.

Read more!

RECOMMENDED