Galaxy A70, A80 अगले हफ्ते होंगे लॉन्च, ये होंगी कीमतें

सैमसंग का पहला रोटेटिंग कैमरा वाला स्मार्टफोन Galaxy A80 है और ये भारत में ये अगले हफ्ते  लॉन्च होगा.

Galaxy A80
मुन्ज़िर अहमद
  • नई दिल्ली,
  • 16 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 1:44 PM IST

सैमसंग ने हाल ही में रोटेटिंग कैमरे के साथ Galaxy A80 लॉन्च किया है. अगले हफ्ते इसे भारत में लॉन्च किया जा सकता है. यह सैमसंग का पहला स्मार्टफोन है जिसमें रोटेटिंग कैमरा दिया गया है. इस कैमरे का फायदा ये है कि इसे रियर और सेल्फी दोनों कैमरे की तरह यूज कर सकते हैं. इस रोटेटिंग कैमरे में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. ये पॉप अप सेल्फी कैमरा जैसा ही है. हालांकि पॉप अप सेल्फी कैमरे के मुकाबले ये जल्दी बाहर आता है.

सैमसंग ने न्यूज एजेंसी IANS को बताया है कि अगले हफ्ते भारत में Galaxy A70 लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के अंदर होगा. जबकि Galaxy A80 की कीमत भारत में 45,000 रुपये से 50,000 रुपये तक की होगी.

Galaxy A80 स्पेसिफिकेशन्स

Samsung के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस डिवाइस में Snapdragon 730G प्रॉसेसर दिया गया है. इस फोन की इंटरनल मेमोरी 128GB है और इसमें 4GB रैम है. फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट दिया गया है. 

Galaxy A80 में 3,700mAh की बैटरी है कंपनी के मुताबिक इसमें 25w की सुपर फास्ट चार्जिंग दी गई है. इस फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. Galaxy A80 स्मार्टफोन Android 9 Pie बेस्ड सैमसंग के कस्टम यूजर इंटरफेस पर चलता है.

Galaxy A80 को तीन कलर वेरिएंट्स – गोस्ट ब्लैक, ऐंजेल गोल्ड और गोस्ट वाइट में उपलब्ध है. इस फोन में Adaptive Power मोड दिया गया है जो कम बैटरी में ज्यादा समय तक चलेगा. स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड फीचर्स दिए गए हैं. सिक्योरिटी के लिए इसमें Samsung Knox दिया गया है.

Read more!

RECOMMENDED