पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है सैमसंग Galaxy A51

सैमसंग Galaxy A51 गैलेक्सी A सीरीज का पहला स्मार्टफोन हो सकता है, जिसमें पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा. Galaxy A51 को अगले साल से पहले लॉन्च नहीं किया जाएगा, लेकिन ये रेंडर्स में पहले ही नजर आ चुका है.

Photo For Representation
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:38 PM IST

  • पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है Galaxy A51
  • अपकमिंग स्मार्टफोन में मिल सकता है 48MP प्राइमरी कैमरा
सैमसंग Galaxy A51 गैलेक्सी A सीरीज का पहला स्मार्टफोन हो सकता है, जिसमें पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा. Galaxy A51 को अगले साल से पहले लॉन्च नहीं किया जाएगा, लेकिन ये रेंडर्स में पहले ही नजर आ चुका है. रेंडर्स से ये जानकारी मिली है कि Galaxy A51, गैलेक्सी नोट 10 जैसे मिलते-जुलते डिजाइन में आएगा. साथ ही इसमें टॉप सेंटर पोजिशन में पंच होल कैमरा डिजाइन भी देखने को मिला है. इसका डिस्प्ले 6.5-इंच का हो सकता है.

टिप्स्टर OnLeaks की साझेदारी में PriceBaba द्वारा पोस्ट किए गए रेंडर्स में दिखाई दे रहा है कि इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. इसके बैक पैनल में क्वॉड कैमरा सिस्टम भी दिखाई दे रहा है. इस स्मार्टफोन के रियर में रैक्टेंगुलर कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है, जिसमें चार सेंसर मौजूद हैं. इस कैमरा सेटअप के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में LED फ्लैश भी दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक इसका बैक ग्लास का होगा.

इस स्मार्टफोन के राइट में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन होगा. लेफ्ट साइड में सिम कार्ड ट्रे और वॉटम में USB टाइप सी पोर्ट, एक 3.5mm हेडफोन जैक और स्पीकर ग्रिल होगा. इसमें 32MP सेल्फी कैमरा होगा और ये 6.5-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है. इसकी बैटरी 4,000mAh की होगी. मिली जानकारी के मुताबिक इसमें Exynos 9611 प्रोसेसर होगा और ये ब्लैक, ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन में आएगा. लॉन्च से पहले इसे गीकबेंच ने भी स्पॉट किया है और इसे WiFi Alliance में भी स्पॉट किया गया है.

Read more!

RECOMMENDED