Redmi Note 8 Pro का नया वेरिएंट लॉन्च, जानें क्या है खास

Redmi Note 8 Pro का नया वेरिएंट लॉन्च हो गया है. कंपनी ने इससे पहले भी एक कलर वेरिएंट लॉन्च किया था. 

Redmi Note 8 Pro
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:24 PM IST

Xiaomi का Note सीरीज काफी पॉपुलर है. कंपनी ने हाल ही में Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro लॉन्च किया है. अब कंपनी ने इसका एक नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. इससे पहले एक Deep Sea Blue कलर ऑप्शन लॉन्च किया गया था जो ताइवान के लिए था.

Xiaomi Redmi Note 8 Pro का एक नया कलर वेरिएंट Ocean Blue लॉन्च किया गया है. शाओमी के ग्लोबल ट्विटर हैंडल से इस नए वेरिएंट के Redmi Note 8 Pro की तस्वीर शेयर की गई है. इससे पहले ये स्मार्टफोन शैडो ब्लैक, गामा ग्रीन और हैलो वाइट कलर वेरिएंट में ये स्मार्टफोन मिल रहा है.

Redmi Note 8 Pro का नया कलर वेरिएंट देखने में Deep Sea Blue जैसा ही लगता है. फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं. क्योंकि यहां ये नहीं लिखा गया है कि इसे कहां पहले लॉन्च किया जा रहा है.

Redmi Note 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस दी गई है. स्पेसिफिकेशन्स में कोई बदलाव नहीं है. इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया गया है और इसमें Android 9.0 Pie बेस्ड कंपनी का कस्टम यूआई है.

इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का है, दूसरा  8 मेगापिक्सल का है. दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं. सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,500mAh दी गई है.  

Read more!

RECOMMENDED