मोहालीः मैच के दौरान मैदान में घुसा शख्स, धोनी के पैर छूकर ही लौटा

मैच के दौरान जब टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी, उस समय एक फैन सिक्योरिटी तोड़कर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास जा पहुंचा.

धोनी
विश्व मोहन मिश्र
  • मोहाली,
  • 13 दिसंबर 2017,
  • अपडेटेड 7:56 PM IST

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच मोहाली वनडे में जहां पहले रोहित शर्मा के चौकों-छक्कों की बरसात हुई, वहीं बाद में टीम इंडिया की फील्डिंग के दौरान एक ऐसा वाकया देखने को मिला, जिसने साबित कर दिया कि एमएस धोनी से उनके फैंस कितना प्यार करते हैं.

इस मैच के दौरान जब टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी, उस समय एक शख्स सिक्योरिटी तोड़कर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास जा पहुंचा. फैन धोनी के पास जाकर उनके पैर छूने लगा. धोनी ने भी अपने उस फैन को निराश नहीं किया और उससे कुछ बात भी की.

मैच से पहले धोनी-पंड्या में लगी 100 मीटर की रेस, VIDEO में देखें कौन जीता?

इससे पहले भी जनवरी में जब एमएस धोनी इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म-अप मैच खेल रहे थे, तो उनकी बल्लेबाजी के दौरान एक शख्स मैदान में आ गया और क्रीज तक पहुंचकर महेंद्र सिंह धोनी के पैर छूने लगा. बता दें कि उस मैच में धोनी आखिरी बार कप्तानी कर रहे थे.

आपको बता दे कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी 36 साल की उम्र में दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ी माने जाते हैं. मोहाली वनडे मैच से पहले उन्होंने 100 मीटर रेस में 24 साल के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को पछाड़ दिया.

Read more!

RECOMMENDED