पहली बार अमित शाह से मिला, नहीं हुई BCCI पर बात: गांगुली

गांगुली ने कहा कि मैं अमित शाह से पहली बार मिला. न तो मैंने उनसे बीसीसीआई में किसी पद के बारे में बात की और न ही कोई ऐसी चर्चा हुई.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (ANI)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:58 PM IST

  • गांगुली ने कहा, शाह के साथ मुलाकात में किसी पद को लेकर नहीं हुई बात
  • एक दिन पहले शाह ने कहा, बीसीसीआई अध्यक्ष नियुक्ति में उनकी भूमिका नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह से हुई मुलाकात पर बयान दिया है. मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए गांगुली ने कहा कि मैं अमित शाह से पहली बार ही मिला. न तो मैंने उनसे बीसीसीआई में किसी पद के बारे में बात की और न ही कोई ऐसी चर्चा हुई.

सौरव गांगुली ने कहा कि राजनीति को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई. इससे पहले अमित शाह ने 'आजतक' से खास बातचीत में कहा था कि गांगुली मुझसे मिलने आ सकते हैं. मैं लंबे समय तक क्रिकेट से जुड़ा रहा हूं. सौरव गांगुली के साथ मेरी मुलाकात से कोई दिक्कत नहीं है.

क्या कहा था अमित शाह ने?

अमित शाह ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि बीसीसीआई अध्यक्ष की नियुक्ति में उनकी कोई भूमिका रही है. 'आजतक' के साथ खास बातचीत में अमित शाह ने कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष पद को लेकर सौरव गांगुली के साथ किसी तरह की कोई डील नहीं हुई है.

टीवी टुडे नेटवर्क के न्यूज डायरेक्टर राहुल कंवल से बात करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 'मैंने यह फैसला नहीं लिया कि बीसीसीआई का अगला अध्यक्ष कौन होगा.' अमित शाह से पिछले दिनों सौरव गांगुली के साथ हुई मुलाकात पर गृह मंत्री ने साफ किया, 'वह मुझसे मिलने आ सकते हैं. मैं लंबे समय तक क्रिकेट से जुड़ा रहा हूं. सौरव गांगुली से साथ मेरी मुलाकात से कोई दिक्कत नहीं है.'

Read more!

RECOMMENDED