ENG vs PAK: कारोना काल में क्रिकेट- पाकिस्तान का ये बल्लेबाज हुआ भावुक

पाकिस्तान के टेस्ट सलामी बल्लेबाज शान मसूद स्वयं और टीम के अपने साथियों को काफी भाग्यशाली समझते हैं कि कोरोना वायरस महामारी के बीच टेस्ट क्रिकेट खेल पा रहे हैं.

England vs Pakistan (Getty)
एस. सहाय रंजीत
  • मैनचेस्टर,
  • 06 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 11:35 AM IST

पाकिस्तान के टेस्ट सलामी बल्लेबाज शान मसूद स्वयं और टीम के अपने साथियों को काफी भाग्यशाली समझते हैं कि कोरोना वायरस महामारी के बीच टेस्ट क्रिकेट खेल पा रहे हैं. 30 साल के मसूद ने मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के वर्षा से प्रभावित पहले दिन बुधवार को नाबाद 46 रनों की पारी खेली और बाबर आजम (नाबाद 69) के साथ अटूट साझेदारी करके पारी को संभाला.

मसूद ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, ‘हम स्वयं को काफी भाग्यशाली समझते हैं कि इस दुखद समय में, इस महामारी के बीच, हमें असल में वह खेल खेलने को मिल रहा है जिसे हम प्यार करते हैं. अपने देश के लिए खेलने से बेहतर कुछ नहीं है.’

ENG vs PAK, Day-1: बाबर आजम का अर्धशतक, पाकिस्तान ने बनाए 139/2

उन्होंने कहा, ‘हम पिछले एक महीने से अभ्यास कर रहे थे, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना हमेशा अलग होता है, खिलाड़ी लय में नहीं थे क्योंकि हम तीन महीने से नहीं खेले हैं.’ मसूद ने बाबर की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें हमेशा उसके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है.

उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा बाबर आजम के साथ बल्लेबाजी करने का लुत्फ उठाता हूं और इसमें कोई संदेह नहीं कि यह पाकिस्तान के लिए अच्छा है कि हमारी टीम में ऐसा बल्लेबाज है, जिसे तीनों प्रारूपों में दुनिया के शीर्ष बल्लेबाजों में शामिल किया जाता है.’ मसूद ने हालांकि कहा कि बारिश के खलल के बीच बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता.

Read more!

RECOMMENDED