वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हारा भारत, फैन की हार्ट अटैक से मौत

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की हार के बाद पूरा देश सदमे में है. वहीं इस हार के कारण एक क्रिकेट प्रेमी की हार्टअटैक से मौत हो गयी.

भारतीय क्रिकेट टीम (फाइल फोटो)
aajtak.in
  • किशनगंज,
  • 11 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 1:25 PM IST

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की हार के बाद पूरा देश सदमे में है. इस हार के कारण एक क्रिकेट प्रेमी की हार्ट अटैक से मौत की खबर है. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप-2019 में भारतीय टीम का सफर खत्म हो गया है. बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में मिली हार की वजह से देशवासियों को बड़ा झटका लगा है. बताया जाता है कि बिहार में एक शख्स की इसी सदमे के कारण मौत हो गई.

मामला किशनगंज शहर के डुमरिया मोहल्ले का है. जहां सदर हॉस्पिटल कर्मी अशोक ड्यूटी के बाद घर आकर मैच देख रहा था. भारत की हार के बाद उसे हार्टअटैक आया और बेहोश होकर गिर गया. परिवारवाले उसे हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में इंग्लैंड जाने वाली टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में खत्म हो गया है. उसे दो दिनों तक चले इस रोमांचक मैच में बुधवार को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा. मैनचेस्टर के मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने 50 ओवर में 239 रन बना दिए. जिसके जवाब में भारतीय टीम 221 पर ऑलआउट हो गई.

इस मैच में धोनी क्रीज पर भारत की आखिरी उम्मीद थे. आखिरी दो ओवरों में भारत को 31 रनों की दरकार थी. धोनी ने पहली गेंद पर छक्का मारा और दूसरी गेंद पर दो रन लेने चाहे. दूसरा रन लेने दौड़े धोनी मार्टिन गप्टिल की डायरेक्ट हिट से पहले बल्ला क्रीज पर नहीं रख सके और यहीं भारत की उम्मीदें खत्म हो गईं. इस मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 77 रन बनाए.

Read more!

RECOMMENDED