बेन स्टोक्स की जगह इंग्लैंड टीम में शामिल हुआ ये तेज गेंदबाज

इंग्लैंड ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में क्रिस वोक्स और जोस बटलर के बीच हुई 139 रनों की साझेदारी के दम पर पाकिस्तान को तीन विकेट से हराया था. इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है.

Ben Stokes
aajtak.in
  • साउथेम्प्टन,
  • 12 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 6:35 PM IST

तेज गेंदबाज ओली रॉबिनसन को पाकिस्तान के खिलाफ गुरुवार से साउथेम्प्टन के द एजियास बाउल मैदान पर शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट के लिए बुधवार को बेन स्टोक्स की जगह इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम में जगह दी गई.

स्टोक्स निजी कारणों से सीरीज के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं. इंग्लैंड ने क्रिस वोक्स और जोस बटलर की शानदार पारियों से जोरदार वापसी करते हुए पहला टेस्ट तीन विकेट से जीता था.

इंग्लैंड ने अपनी पिछली घरेलू टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज को भी हराया था जिसके साथ कोरोना वायरस के कारण निलंबन के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई थी.

IPL से पहले बड़ा झटका, राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि इंग्लैंड ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में क्रिस वोक्स (नाबाद 84) और जोस बटलर (75) के बीच हुई 139 रनों की साझेदारी के दम पर पाकिस्तान को तीन विकेट से हराया था. इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है.

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है: जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डोमीनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउले, सैम कुरेन, ओली पोप, ओली रॉबिनसन, डोम सिबले, क्रिस वोक्स और मार्क वुड.

Read more!

RECOMMENDED