करियर राशिफल 07 अगस्त 2020: वृषभ राशि वालों की बढ़ सकती है परेशानी, मीन राशि वालों को होगा तनाव

करियर राशिफल (Career Horoscope) 07 अगस्त 2020: कार्यक्षेत्र और काम को लेकर मकर राशि वालों की समस्याएं जीवनसाथी द्वारा हल की जाएंगी. आपको सहयोगियों का पूर्ण साथ मिलेगा. सरकारी मामलों में भी आपको सफलता मिलेगी. राशि के अनुसार जानिए अपना आज यानी शुक्रवार का करियर राशिफल.

Career Horoscope 07 August 2020: आज का करियर राशिफल
श्रुति द्विवेदी
  • नई दिल्ली,
  • 07 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 7:20 AM IST

1- मेष राशि

काम के मामले में आपको पहले से कहीं अधिक सतर्क रहना पड़ेगा. एक गलत सलाह आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है. आपको जीवनसाथी द्वारा काम के क्षेत्र में सहयोग प्राप्त होगा.

2- वृषभ राशि

छोटी-छोटी बातों को लेकर आपकी परेशानी बढ़ सकती है. आपको ऐसा लगेगा कि सारे प्रयास विफल जा रहे हैं. चंद्रमा आपको कार्यक्षेत्र के लिए काफ़ी हद तक मानसिक तनाव देगा.

3- मिथुन राशि

काम के प्रति आपका समर्पण भाव बहुत रहेगा लेकिन कार्यक्षेत्र पर पढ़ने वाला ग्रहण आपके लिए परेशानिया लेकर आएगा. काम को लेकर मानसिक तनाव रहेगा. किसी महिला द्वारा आपको हानि हो सकती है.

4- कर्क राशि

काम के प्रति आपकी इच्छा पहले से कम रहेगी. छोटी-छोटी बातों को लेकर आपको तनाव हो सकता है और कार्यक्षेत्र पर आपका विरोध बहुत ज़्यादा हो सकता है. एक षड्यंत्र के शिकार हो सकते हैं.

आर्थिक राशिफल 07 अगस्त 2020: आज तुला राशि में धन लाभ के योग, वृश्चिक राशि वालों के बढ़ेंगे खर्चे

5- सिंह राशि

कार्यक्षेत्र के प्रति आपका झुकाव ज़्यादा बढ़ेगा. लेकिन छोटी-छोटी असफलताएं आपको परेशान करेंगी. अपने कार्यक्षेत्र पर नहीं बैठना आपके लिए फिलहाल एक तनाव का कारण बन सकता है.

6- कन्या राशि

आपके लिए कार्यक्षेत्र पर थोड़ा आराम ही लाएगा. हो सकता है आपको अपने कार्यक्षेत्र के प्रति छोटी-छोटी बातों का विरोध महसूस हो लेकिन निश्चित तौर पर आपके काम सफल होंगे.

7- तुला राशि

कार्यक्षेत्र से एक अलगाव की परिस्थिति महसूस होगी. आपको ऐसा लगेगा कि आप काम पर मानसिक रूप से मौजूद नहीं हैं. अधिकारी वर्ग द्वारा छोटी-छोटी परेशानियां बनी रहेंगी.

टैरो राशिफल 07 अगस्त 2020: कर्क राशि वाले रहेंगे उदास, जानें आपके लिए कैसा रहेगा शुक्रवार

8- वृश्चिक राशि

आपके कार्यक्षेत्र में उथल-पुथल लाने की संभावनाएं रखता है और यह संभावनाएं बढ़ती इसलिए हैं क्योंकि आपकी मानसिक चंचलता या तनाव आपके कार्यक्षेत्र पर प्रत्यक्ष रूप से नज़र आता है.

9- धनु राशि

मानसिक रूप से आप को तनाव महसूस होगा. आपको ऐसा लगेगा कि आपके जो काम हैं वो सराहे नहीं जा रहे हैं. आपको निर्णय लेने में थोड़ा सतर्कता बरतनी पड़ेगी.

10- मकर राशि

कार्यक्षेत्र और काम को लेकर आपकी समस्याएं जीवनसाथी द्वारा हल की जाएंगी. आपको सहयोगियों का पूर्ण साथ मिलेगा. सरकारी मामलों में भी आपको सफलता मिलेगी.

टैरो टिप्स 07 अगस्त 2020: धनु राशि वाले करेंअन्न का दान, मकर राशि वालों को मिलेगी सफलता

11- कुम्भ राशि

काम के प्रति आपका झुकाव बढ़ेगा, लेकिन एक अलगाव की स्थिति भी बनेगी. आपका मानसिक तनाव बहुत खास नहीं रहेगा. आपको अपने काम के प्रति थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा.

12- मीन राशि

कार्यक्षेत्र पर छोटी बातों को लेकर तनाव महसूस होगा. वहीं आपको लगेगा कि आपकी लाभ की परिस्थिति बहुत खास नहीं है. छोटी-छोटी चीजें आपको परेशान कर सकती हैं. एक गलत निर्णय आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है.

Aaj Ka Panchang: पंचांग 07 अगस्त 2020, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहु काल

Read more!

RECOMMENDED