कैसे चुनें शादी के लिए परफेक्ट शेरवानी? यहां देखें 10 बेस्ट लेटस्ट डिजाइन

शादियों में अब दूल्हे शेरवानी पहनना ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन बाजार में एक लाजवाब और लेटेस्ट डिजाइन वाली शेरवानी ढूंढना कोई आसान काम नहीं है. इसके लिए लोग न जाने कितने दिनों तक बाजार में लगातार लगाते हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:26 AM IST

अपनी शादी में सबसे खास दिखने की चाहत दुल्हन ही नहीं बल्कि दूल्हे में भी बराबर होती है. शादी में अब दूल्हे शेरवानी पहनना ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन बाजार में एक लाजवाब और लेटेस्ट डिजाइन वाली शेरवानी ढूंढना कोई आसान काम नहीं है. इसके लिए लोग न जाने कितने दिनों तक बाजार में लगातार चक्कर लगाते हैं. आइए आपको शेरवानी के कुछ लेटेस्ट कलेक्शन दिखाते हैं जो इन दिनों सबसे ज्यादा ट्रेंड में हैं.

शादी में रेड कलर की शेरवानी अलग ही लुक देती है. इस कलर पर गोल्डन कढ़ाई दूल्हे का मैच आउटफिट को ज्यादा आकर्षक बनाता है. गोल्डन कलर की प्रिंटेड शेरवानी भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है. इस पर पेंसिल फिट ट्राउजर भी काफी फबता है. इस कलर के आउटफिट को आप डिफ्रेंट डिजाइन के शूज के साथ भी टीमअप कर सकते हैं. शादियों में दूल्हों को गोल्डन और रेड कॉम्बिनेश काफी ज्यादा पसंद आता है. इसमें तरह-तरह के डिजाइन भी आपको मिल जाएंगे. शेरवानी के साथ आप चाहें तो कंधे पर कैरी करने के लिए स्कार्फ भी ले सकते हैं. ये स्कार्फ दूल्हे की आउटफिट पर चार चांद लगा देता है. इस तरह के डिजाइन वाली शेरवानी भी इन दिनों लोगों को काफी पसंद आ रही है. शेरवानी के साथ-साथ सेहरे के कलर और डिजाइन का ध्यान रखना भी बहुत जरूरी है. शेरवानी के साथ टीमअप करके ही सेहरा खरीदें वरना आपका पूरा लुक खराब हो जाएगा. इस तरह की बहुत ज्यादा एंब्रॉयडरी शेरवानी भी अच्छी लगती हैं, लेकिन कलर कम्बिनेशन को जांच-परखने के बाद ही इसे खरीदें.

Read more!

RECOMMENDED