UP: 6 दिन तक नहीं मिला अन्न का दाना, पहुंचे अस्पताल तो DM ने दी ये सफाई

भूखमरी के कारण बलराम नाम का एक व्यक्ति अस्पताल पहुंच गया. हालांकि, कौशांबी के डीएम एमके वर्मा ने कहा कि जैसे ही बलराम की तबीयत खराब होने की खबर मिली, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बलराम (फोटो- ANI)
aajtak.in
  • कौशांबी,
  • 31 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:50 PM IST

  • भूखमरी के कारण बलराम अस्पताल में भर्ती
  • जानकारी मिलते ही डीएम ने कराया एडमिट

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में भूखमरी के कारण बलराम नाम का एक व्यक्ति अस्पताल पहुंच गया. हालांकि, कौशांबी के डीएम एमके वर्मा ने कहा कि जैसे ही बलराम की तबीयत खराब होने की खबर मिली, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डीएम ने कहा कि टीबी की बीमारी से जूझ रहे बलराम का नाम 2011 की जनगणना सूची से गायब था, जिसके कारण वे विभिन्न योजनाओं के तहत लाभ नहीं ले सके. अब उनका नाम जोड़ दिया गया है. उन्हें सभी सहायता प्रदान की जाएगी.

इधर, बलराम की बेटी अर्चना ने कहा कि उनके पिता 6 दिनों से भूखे थे क्योंकि उनके घर में अन्न का एक भी दाना नहीं था, वे भूखमरी के कारण बीमार हो गए थे.

6 दिनों से कुछ नहीं खाए

जानकारी के मुताबिक, कौशांबी जिले के रहने वाले बलराम टीबी के मरीज हैं. गुरुवार को गंभीर रूप से बीमार होने के बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बलराम की बेटी अर्चना ने कहा कि उसके पिता ने बीते 6 दिनों से कुछ नहीं खाया है और इस वजह से वह बीमार हो गए.  डीएम एमके वर्मा ने बताया कि जानकारी मिलते ही पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Read more!

RECOMMENDED