छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने Exam में मांगी सुरक्षा, बदमाश चाकू दिखा देते हैं गाली

पीड़ित छात्रा का आरोप है कि 14 फरवरी को उसके साथ छेड़छाड़ की गई थी, कॉलेज जाते समय मनचले लोग परेशान करते हैं. इंटरमीडिएट का पेपर है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर सुरक्षा प्रदान करे.

12वीं की छात्रा ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार
aajtak.in
  • झांसी,
  • 18 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 8:12 PM IST

  • स्कूल जाते वक्त रास्ते में छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप
  • परीक्षा के वक्त सुरक्षा की मांग, पुलिस को दी तहरीर

उत्तर प्रदेश में मनचलों का इतना मन बढ़ा हुआ है कि 12वीं की परीक्षा देने वाली छात्रों को पुलिस से सुरक्षा घेरे में एग्जाम दिलाने की गुहार लगानी पड़ रही है. झांसी जिले के समथर थानाक्षेत्र की इंटरमीडिएट की एक छात्रा ने बोर्ड परीक्षा में शामिल होने के लिए सुरक्षा की मांग की है. दरअसल वैलेंटाइन-डे के दिन छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना हुई थी. इसके बाद से वह लगातार कार्रवाई की मांग कर रही है.

पीड़िता का कहना है कि दो लोग हैं जो उसे कॉलेज जाते समय परेशान करते हैं. लड़की के मुताबिक 14 फरवरी को भी उन लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. लड़की ने कहा, "मेरा इंटर का पेपर है. हम चाहते हैं कि पुलिस हमारा मुकदमा दर्ज कर हमारी सुरक्षा करे."

वाराणसीः पुलिस नहीं सुन रही थी फरियाद, दिव्यांग ने चौकी में काट लिया गला

मोठ झांसी के सीओ अभिषेक राहुल ने बताया कि समथर की एक छात्रा ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया था. इसमें आरोप था कि कुछ लोग छात्रा से छेड़छाड़ करते हैं और एग्जाम देने से रोक रहे हैं. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

गोरखपुर: युवती ने दो पुलिसकर्मियों पर लगाया रेप और मारपीट का आरोप, मचा हड़कंप

असल में, बीते 14 फरवरी को दो युवक बाइक पर सवार होकर छात्रा के घर पहुंचे थे. युवक छात्रा को चाकू दिखाकर गालियां देकर छेड़खानी करने लगे. छात्रा के पिता बचाने आए तो युवकों ने चाकू मार कर उन्हें घायल कर दिया.  

आरोप है कि कुछ शरारती तत्व देर रात छात्रा के घर आकर दरवाजे पर ठोकर मारते हैं. छात्रा की इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा है. छात्रा ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि परीक्षा के लिए उसे सुरक्षा दी जाए. वहीं सीओ मोठ का कहना है कि लड़की ने छेड़खानी के संबंध में शिकायती पत्र दिया है. परीक्षा देने से रोकने की भी बात कही गई है. हमने लड़की की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है. अगर उसे कोई भी दिक्कत आती है तो पुलिस उसे खुद एग्जाम दिलाने ले जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED