पत्रकार पर जानलेवा हमला, प्रियंका बोलीं- जंगलराज में आमजन कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?

कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी. आमजन कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 12:26 PM IST

  • गाजियाबाद में पत्रकार पर जानलेवा हमला
  • बदमाशों ने पहली की पिटाई, फिर मारी गोली

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सरेआम पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारने का मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है. कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी. आमजन कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?

प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा, 'गाजियाबाद NCR में है. यहां कानून व्यवस्था का ये आलम है तो आप पूरे यूपी में कानून व्यवस्था के हाल का अंदाजा लगा लीजिए. एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी. इस जंगलराज में कोई भी आमजन खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?'

क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी पर सोमवार शाम हमला किया था. विक्रम जोशी अपनी दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे. तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मारी. इस मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

भांजी के साथ छेड़छाड़

कुछ दिन पहले भी विक्रम जोशी ने थाना विजय नगर में एक तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ लड़के उनकी भांजी के साथ छेड़खानी करते हैं. इसका उन्होंने विरोध भी किया था, जिसका नतीजा सोमवार शाम को जब विक्रम जोशी कहीं जा रहे थे, तभी इन बदमाशों ने आकर उन पर हमला कर दिया और गोली मार दी.

पांच आरोपी गिरफ्तार

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि विजय नगर में एक पत्रकार पर हमला हुआ और उनको गोली मारी गई. इसके बाद उन्हें गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Read more!

RECOMMENDED