लखनऊ पहुंचीं प्रियंका, 'भारत बचाओ' रैली को लेकर बनाई गई रणनीति

दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की. यह बैठक दिल्ली में होने वाली 'भारत बचाओ' रैली की तैयारी को लेकर की गई.

लखनऊ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (PTI)
aajtak.in
  • लखनऊ,
  • 06 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 4:05 PM IST

  • दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी
  • पीसीसी कार्यालय में नेताओं के साथ की बैठक

लोकसभा चुनाव के दौरान सबसे कठिन उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में पार्टी की बागडोर थाम कर अपने सियासी सफर का आधिकारिक आगाज करने वाली कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब एक बार फिर सक्रिय हो गई हैं. उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी ने प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की.

प्रियंका ने घंटों चली बैठक में पार्टी की प्रदेश कमेटी के नेताओं के साथ विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की. कांग्रेस सूत्रों की मानें तो बैठक में पार्टी की 'भारत बचाओ' रैली की तैयारी को लेकर चर्चा की गई. यह रैली देश की राजधानी दिल्ली में होनी है.

इस रैली के लिए उत्तर प्रदेश के सभी हिस्सों से कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली कूच करेंगे और मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगे. बैठक से पहले प्रियंका ने बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इससे पहले प्रियंका ने ट्वीट कर कानून व्यवस्था के लिए सरकार पर तंज किया और उन्नाव में दुष्कर्म कर पीड़िता को जिंदा जला देने की घटना पर आक्रोश व्यक्त किया.

बता दें कि कांग्रेस के तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका को पार्टी का महासचिव बनाने और सबसे कठिन पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी देने का ऐलान करते हुए यह स्पष्ट किया था कि प्रियंका का ध्यान उत्तर प्रदेश के 2022 के विधानसभा चुनाव पर है.

Read more!

RECOMMENDED