अब शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- यह शानदार शुरुआत है

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद यह दूसरा मौका है, जब मोदी के प्रखर आलोचक शत्रुघ्न सिन्हा ने उनकी तारीफ की है. सिन्हा ने पीएम मोदी को पांच करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों की बेहतरी के लिए उठाए गए कदम पर बधाई दी है.

शत्रुघ्न सिन्हा के बदले सुर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जून 2019,
  • अपडेटेड 12:02 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (BJP) को सिर्फ दो लोगों की पार्टी बताकर कांग्रेस में जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में उतरे हैं. उन्होंने पांच करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को छात्रवृत्ति देने के फैसले को शानदार और असाधारण कदम बताया है. चुनाव नतीजों के बाद यह दूसरा मौका है जब शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी नेतृत्व की तारीफ की है. इससे पहले लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा ने जहां मोदी को बधाई दी थी, वहीं अमित शाह को बेहतरीन रणनीतिकार बताया था.

बीजेपी में रहते हुए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर खुलकर निशाना साधने वाले शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी ने इस बार उनकी पटना साहिब सीट से टिकट नहीं दिया. जिसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया. कई बार शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी को दो लोगों(मोदी-शाह) की पार्टी कहकर पार्टी के अंदर लोकतंत्र पर सवाल उठाते रहे. मगर लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद उनके सुर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. अब तक दो बार वह मोदी-शाह को बधाई देने के साथ फैसलों और रणनीतियों की तारीफ कर चुके हैं.

अल्पसंख्यक विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति देने के फैसले की तारीफ करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया-बधाई हो! माननीय प्रधानमंत्री, @narendramodi, 5 करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को छात्रवृत्ति अगले 5 वर्षों के लिए एक शानदार और असाधारण कदम है. आप और आपकी टीम प्रशंसा और यश की पात्र है. वास्तव में यह सकारात्मक दिशा में एक शुरुआत है . बता दें कि बीजेपी छोड़ने के बाद कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब लोकसभा सीट से लड़े शत्रुघ्न सिन्हा को इस बार केंद्रीय मंत्री रविशंकर से हार का सामना करना पड़ा. सपा के टिकट पर लखनऊ से चुनाव मैदान में उतरी उनकी पत्नी पूनम सिन्हा भी हार गईं थीं.

Read more!

RECOMMENDED