जब इमरान खान बोले- हमारा सिद्धू किधर है...वीडियो वायरल

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन पर शनिवार को पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान पहुंचे थे जिसमें पड़ोसी मुल्क के प्रधानमंत्री इमरान खान भी शरीक हुए. कार्यक्रम के दौरान इमरान खान नवजोत सिंह सिद्धू को खोजते हुए नजर और पूछ रहे थे कि हमारा सिद्धू किधर है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो-IANS)
गीता मोहन
  • नई दिल्ली,
  • 10 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:52 PM IST

  • करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में पाक पहुंचे थे सिद्धू
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो आया सामने

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन पर शनिवार को पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान पहुंचे थे जिसमें पड़ोसी मुल्क के प्रधानमंत्री इमरान खान भी शरीक हुए. कार्यक्रम के दौरान इमरान खान नवजोत सिंह सिद्धू को खोजते हुए पूछ रहे थे कि 'हमारा सिद्धू' किधर है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बस से करतारपुर कॉरिडोर पहुंच रहे इमरान खान सिद्धू के बारे में पूछ रहे हैं और कह रहे हैं 'अच्छा हमारा वो सिद्धू किधर है?' मैं कह रहा हूं हमारा सिद्धू...'  सोशल मीडिया पर वीडियो को कई लाइक मिले हैं और इसे 38 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

बता दें कि इमरान खान ने शनिवार को लंबे समय से प्रतीक्षित पाकिस्तान के पंजाब प्रांत स्थित करतारपुर कॉरिडोर का शनिवार को उद्घाटन किया. इसके माध्यम से अब हजारों भारतीय सिख तीर्थयात्रियों के लिए करतारपुर साहिब गुरुद्वारा जाने का रास्ता साफ हो गया है. 12 नवंबर को सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव से पहले इस कॉरिडोर का उद्घाटन किया गया.

नवजोत सिंह सिद्धू ने भी उद्घाटन समारोह में शिरकत करते हुए इमरान खान द्वारा लाभ हानि की चिंता किए बिना बड़ा फैसले लेने को लेकर उनका धन्यवाद किया. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले जत्थे को रवाना करने से पहले सिख समुदाय के सदस्यों को संबोधित किया और गलियारे के उद्घाटन का स्वागत किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा, "मैं भारत की इच्छाओं और करतारपुर को वास्तविकता में बदलने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी धन्यवाद देता हूं."

Read more!

RECOMMENDED