संगीत सोम बोले- पिछली सरकारों में होती थी शव यात्रा, अब होती है शिव यात्रा

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने राज्य की पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधा है. उन्होंने कांवड़ यात्रा पर बोलते हुए कहा कि पहले की सरकारों में शव यात्रा होती थी हमारी सरकार में शिव यात्रा होती है. वो कांवड़ मार्ग का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

बीजेपी विधायक संगीत सोम (फोटो- फेसबुक)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 27 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 6:33 PM IST

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने राज्य की पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधा है. उन्होंने कांवड़ यात्रा पर बोलते हुए कहा कि पहले की सरकारों में कांवड़ यात्रा शव यात्रा के समान होती थी हमारी सरकार में ये धार्मिक यात्रा शिव यात्रा जैसी होती है. संगीत सोम कांवड़ मार्ग का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

सरधना से बीजेपी संगीत सोम ने शनिवार को मोदीपुरम हाईवे पर दुल्हैड़ा चौहान कांवड़ शिविर का उद्घाटन किया. कांवड़ मार्ग का निरीक्षण करने पहुंचे बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कांवड़ियों का हाल-चाल जाना. इस दौरान संगीत सोम बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दिखे. संगीत सोम ने कांवड़ियों की सेवा की और उन्हें कहा कि अगर उन्हें कोई दिक्कत होती है तो वे प्रशासन को बताएंं.  संगीत सोम ने कई दूसरे कांवड़ शिविरों का शुभारंभ भी किया.

संगीत सोम ने कहा कि पहले की सरकारों में शव यात्रा हुआ करती थी लेकिन इस बार हमारी सरकार में शिव यात्रा हो रही है. संगीत सोम ने कहा कि राज्य में अब योगी आदित्यनाथ की सरकार है. उन्होंने कहा कि प्रशासन और सरकार कांवड़ियों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं मुहैया कराएंगी.

जेल जाएंगे आजम खान

संगीत सोम ने लोकसभा में आजम खान द्वारा सांसद रमा देवी पर की गई  टिपण्णी पर कहा कि आजम खान जन्म से ही विवादित बयान देते आ रहे हैं और वे हर विवादित काम करते हैं. संगीत सोम ने कहा कि आजम खान भूमाफिया, गुंडे और 420 हैं.  संगीत सोम यहीं नही रुके उन्होंने कहा कि महिलाओं और बहन बेटियों पर कोई भी इस तरह गलत नीयत से नजर गड़ाकर नहीं रखता है. संगीत सोम ने कहा कि आजम खान की सदस्यता रद्द होगी और वे जेल भेज जाएंगे.

Read more!

RECOMMENDED