महाराष्ट्रः शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- उद्धव ठाकरे 'महान' और संजय राउत 'हनुमान'

महाराष्ट्र के सियासी दंगल में अब पूर्व बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा की एंट्री हो गई है. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं की तारीफ की है.

शत्रुघ्न सिन्हा (फोटो-ट्विटर)
कमलेश सुतार
  • मुंबई,
  • 24 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:01 PM IST

  • महाराष्ट्र के सियासी दंगल में शत्रुघ्न सिन्हा की एंट्री
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने की उद्धव ठाकरे, संजय राउत की तारीफ

महाराष्ट्र के सियासी दंगल में अब पूर्व बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा की एंट्री हो गई है. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं की तारीफ की है. इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे को महान और संजय राउत को हनुमान बताया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, 'महान उद्धव ठाकरे, हमारे अपने हनुमान संजय राउत और हमारे दोस्त कांग्रेस नेता ने वास्तव में महाराष्ट्र में सराहनीय काम किया है. मुझको यकीन है कि इसका फल जल्द से जल्द मिलेगा. जय महाराष्ट्र! जय हिंद!' शत्रुघ्न सिन्हा ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'मैंने पहले ही कह दिया था कि पिक्चर अभी बाकी है....इंतजार करें और देखें, एक या दो दिन और. हम सभी जानते हैं कि सत्यमेव जयते के आधार पर विजेता कौन है.'

RSS नेताओं ने किया था संपर्क

इधर, राज्य में मचे सियासी घमासान के बीच रविवार को शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने होटल ललित में अपने विधायकों से बात करते हुए कहा कि आरएसएस नेताओं ने उनसे संपर्क किया था. लेकिन उन्होंने साफ इनकार करते हुए कह दिया कि अब भाजपा से समझौते का समय निकल गया है.

पूर्व सीएम भाजपा पर निशाना साधा

पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा. चव्हाण ने कहा है कि जिस दिन आप उन्हें मना नहीं सकते हों, उन्हें कन्फ्यूज करें. ऐसा लगता है कि बीजेपी ने दूसरे के कंधे से गोली चलाने की नई रणनीति अपना ली है.

Read more!

RECOMMENDED