सत्यपाल मलिक बोले- जम्मू कश्मीर में नौजवान लड़के-लड़कियां अब कर सकेंगे बात

जम्मू कश्मीर में सोमवार से पोस्टपेड मोबाइल फोन सेवा बहाल हो गई. करीब चालीस लाख ग्राहकों की घंटियां कल घनघना उठी. पोस्टपेड मोबाइल सेवा की बहाली पर जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि अब जम्मू कश्मीर के नौजवान लड़के-लड़कियों की दिक्कत दूर हो जाएंगी.

सत्यपाल मलिक (फाइल फोटो-आईएएनएस)
aajtak.in
  • जम्मू,
  • 15 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:16 AM IST

  • जम्मू कश्मीर में पोस्टपेड मोबाइल फोन सेवा बहाल
  • 72 दिन बाद सोमवार को फिर शुरू हुई मोबाइल सेवा

जम्मू कश्मीर में सोमवार से पोस्टपेड मोबाइल फोन सेवा बहाल हो गई. करीब चालीस लाख ग्राहकों की घंटियां कल घनघना उठी. पोस्टपेड मोबाइल सेवा की बहाली पर जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने नौजवान लड़के-लड़कियों पर बयान दिया.

कठुआ के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में पुलिस प्रशिक्षुओं के पासिंग आउट परेड को संबोधित करते हुए राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने जब मोबाइल सेवा बहाली पर बोलना शुरू किया तभी उन्हें घाटी के नौजवान लड़के-लड़कियों की परेशानी याद आ गई.

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि अब जम्मू कश्मीर के नौजवान लड़के-लड़कियों की दिक्कत दूर हो जाएंगी. वो बात कर पाएंगे. इंटरनेट सेवा भी जल्द बहाल हो जाएगी. दरअसल, 72 दिन बाद सोमवार को जम्मू कश्मीर में मोबाइल सेवा बहाल हुई थी. घाटी और आसपास के इलाकों के करीब चालीस लाख पोस्टपेड ग्राहकों की मोबाइल सेवा अब शुरू हो चुकी है.

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि अगले कुछ दिनों में इंटरनेट सेवा को शुरू कर दिया जाएगा. सत्यपाल मलिक ने कहा कि कश्मीरियों के लिए टेलीफोन नहीं, उनकी जिंदगी महत्वपूर्ण है. पहले भी कश्मीरी टेलीफोन के बिना रह रहे थे. आपको समझना चाहिए कि टेलीफोन का इस्तेमाल आतंकी लामबंदी के लिए किया जा रहा है.

Read more!

RECOMMENDED