सर्जिकल स्ट्राइक पर कमलनाथ ने उठाए सवाल, शिवराज बोले- सेना और देशभक्तों का अपमान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर पलटवार करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आतंकवादियों का गुणगान और देशभक्तों का अपमान किया है. अगर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर ऐसा बयान दिया है, तो यह सेना, देश और देशभक्तों का अपमान है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और शिवराज सिंह (Courtesy- PTI)
aajtak.in
  • भोपाल/लखनऊ,
  • 22 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 12:17 AM IST

  • केशव प्रसाद मौर्य बोले- PM पद से विदाई के बाद से बौखलाई है कांग्रेस
  • शिवराज चौहान बोले- कांग्रेस ने हमेशा किया है आतंकवादियों का गुणगान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर एक बार फिर से विवाद पैदा कर दिया है. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सीएम कमलनाथ पर तीखा हमला बोला है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा आतंकवादियों का गुणगान और देशभक्तों का अपमान किया है. अगर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर ऐसा बयान दिया गया है, तो यह सेना, देश और देशभक्तों का अपमान है.

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी मुख्यमंत्री कमलनाथ पर करारा पलटवार किया है. सर्जिकल स्ट्राइक पर कमलनाथ के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, 'कांग्रेस ने हमेशा ही देश की सेना का मनोबल तोड़ने और देश की सेना का अपमान करने का काम किया है. जबसे देश के प्रधानमंत्री पद से कांग्रेस की विदाई हुई है, तब से जैसे कांग्रेस के नेता बौखलाए हुए हैं.

इसे भी पढ़ेंः शाहीन बाग पर बोले आरिफ खान- सड़क पर बैठकर विचार थोपना भी एक तरह का आतंकवाद

सर्जिकल स्ट्राइक पर कमलनाथ के बयान पर संबित पात्रा ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि अगर कमलनाथ सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे है, तो इसमें नया क्या है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी ऐसी बात कर चुके हैं.

दरअसल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा, 'जब कांग्रेस की सरकार थी और  इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थी, तब 90 हजार पाकिस्तानी सैनिकों ने सरेंडर किया था. ये उसकी बात नहीं करेंगे और कहते हैं मैंने सर्जिकल स्ट्राइक की, अरे कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की?'

पढ़ें: वार्ताकार साधना रामचंद्रन बोलीं- बात नहीं बनी तो फिर SC जाएगा मामला

कमलनाथ ने कहा था कि मोदी सरकार ने कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की और कब की? देश को खुलकर बताइए. इसके साथ ही कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधा था और कहा था कि शिवराज श्रेय की राजनीति करते हैं. उनका मुंह झूठ बोलने के लिए बहुत चलता है.

Read more!

RECOMMENDED