राजस्थान के बीकानेर में ट्रक और बस की भिड़ंत, 14 लोगों की मौत, 25 घायल

राजस्थान के बीकानेर में बस और ट्रक की सोमवार सुबह आमने-सामने भिड़ंत हो गई. नेशनल हाईवे-11 पर श्री डूंगरगढ़ के पास हुए इस दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हैं.

बीकानेर में बस और ट्रक की टक्कर (फोटो- ANI)
aajtak.in
  • बीकानेर,
  • 18 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:45 AM IST

  • भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में लगी आग
  • घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

राजस्थान के बीकानेर में बस और ट्रक की सोमवार सुबह आमने-सामने भिड़ंत हो गई. नेशनल हाईवे-11 पर श्री डूंगरगढ़ के पास हुए इस दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बीकानेर के सेरूणा थाना अंतर्गत के नेशनल हाइवे-11 पर सोमवार सुबह ट्रक और बस के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई. आसपास के ट्यूबवेल से पाइप लगाकर दोनों वाहनों में लगी आग पर काबू पाया गया. घटनास्थल पर राहत कार्य जारी है.

इस हादसे पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि ये बेहद दर्दनाक हादसा है. मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदना. घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.

बता दें कि बीकानेर में एक हफ्ते के अंदर ये दूसरा बड़ा हादसा है. इससे पहले मंगलवार को देशनोक में कार और ट्रक की सीधी टक्कर में सात लोगों की मौत गई, जबकि पांच से अधिक लोग घायल हो गए.

राजस्थान में सड़क हादसे

पिछले कुछ दिनों में राजस्थान में कई बड़े सड़क हादसे हुए हैं. सितंबर में ही 22 तारीख को अजमेर में बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा एक निजी बस और ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत से हुआ. टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 यात्री घायल हो गए. इससे बाद राजधानी जयपुर के पास जोबनेर इलाके में 26 सितंबर को एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें सात लोगों की मौत हो गई. एक ट्रोले और जीप में टक्कर हो ने के कारण यह बड़ा हादसा हुआ.

Read more!

RECOMMENDED