मध्य प्रदेश: पानी में डूबने से 7 बच्चों की मौत, CM कमलनाथ ने जताया दुख

मध्य प्रदेश के मंडला और खंडवा जिले में पानी में डूबने से सात बच्चों की मौत हो गई है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बच्चों की पानी मौत पर दुख जताया और परिवार को हर संभव मदद एवं आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए.

डूबने से बच्चों की मौत (फोटो-ANI)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 10:31 PM IST

मध्य प्रदेश में दो स्थानों पर हुए हादसों में तालाब में डूबने से सात बच्चों की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक आज (रविवार) मंडला और खंडवा जिले में हुए हादसों में सात बच्चे पानी में डूब गए. तमाम कोशिशों के बाद भी बच्चों को नहीं बचाया जा सका.

एक हादसा मंडला के बिछिया थाना इलाके में हुआ. जहां खेत में भरे पानी में नहाते समय 5 बच्चे गहरे पानी में चले गए. मौके पर मौजूद दो बच्चों ने आस-पास के लोगों को बच्चों के पानी में डूबने की खबर दी.

जिसके बाद राहत और बचाव अभियान शुरू हुआ और सभी को बाहर निकाला गया. जिसमें से चार बच्चों की मौत हो गई जबकि एक बच्चे का अस्पताल में इलाज जारी है.

वहीं दूसरी घटना खंडवा जिले के मोरघ थाना क्षेत्र की है. जहां शंकर तालाब में नहाते वक्त 3 बच्चे गहरे पानी में चले जाने और पानी में डूबने से मौत हो गई. वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इन हादसों पर ट्वीट कर दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने कहा, मंडला में चार बच्चों और खंडवा में तीन बच्चों की पानी में डूबने से हुई मृत्यु की खबर बेहद दुखद है.

Read more!

RECOMMENDED