दिल्ली में सिलेंडर ब्लास्ट, महिला और बेटी की मौत, एक जख्मी

दिल्ली के करावल नगर में एक घर के अंदर छोटे एलपीजी सिलेंडर में गैस डालने के दौरान आग लग गई और ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

सांकेतिक तस्वीर (REUTERS)
चिराग गोठी
  • नई दिल्ली,
  • 08 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:06 PM IST

  • सिलेंडर धमाके में 2 की मौत, 1 शख्स घायल
  • धमाके में मरने वालों में 2 महिलाएं शामिल

दिल्ली के करावल नगर में एक घर के अंदर सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच गई है.

दशहरा के दिन करावल नगर में यह दर्दनाक हादसा हुआ. छोटे सिलेंडर में रिफिलिंग के दौरान हुए धमाके में मां-बेटी की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया.

कैसे हुआ विस्फोट?

उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में मंगलवार सुबह छोटे एलपीजी सिलेंडर में गैस डालने के दौरान आग लग गई. आग लगते ही सिलेंडर फट गया जिसकी चपेट में तीन लोग आ गए. 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. मृतकों की शिनाख्त रामश्री (62) और इसकी बेटी हेमलता (38) के रूप में हुई है. घायल राजेश को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस की माने तो हादसा करावल नगर के न्यू सभापुर स्थित एक घर में हुआ. यहां कुछ लोग बड़े सिलेंडर से छोटे एलपीजी सिलेंडर में गैस डाल रहे थे जिसके दौरान अचानक रिसाव के बाद सिलेंडर में आग लग गई और वहां रखे दो छोटे सिलेंडर फट गए.

Read more!

RECOMMENDED