बाढ़ पर तेज प्रताप का तंज, बोले- पटना इतना सुंदर बन गया, घर-घर घुस गया पानी

भारी बारिश के बाद राजधानी पटना के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति पर सियासी बयानबाजी का सिलसिला जारी है. बिहार में बारिश-बाढ़ से उभरे हालात पर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है.

तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)
aajtak.in
  • पटना,
  • 06 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 4:32 PM IST

  • बिहार में बारिश बंद लेकिन कई जगहों पर जलभराव
  • हालात के लिए नीतीश सरकार को ठहराया जिम्मेदार

बिहार में भारी बारिश से लोगों को भले ही राहत मिल गई है, लेकिन बाढ़ के बाद अभी भी कई जगहों पर पानी भरा है. राज्‍य की राजधानी पटना की ज्‍यादातर सड़कों पर अभी जलजमाव है. बिहार में बारिश-बाढ़ से उभरे हालात पर लालू प्रसाद यादव के बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है.

तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर तंज करते हुए ट्विट शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा, अपना पटना सुंदर होगा नेता जी की वाणी....पटना इतना सुंदर बन गया कि घर-घर घुस गया पानी...बोलो जोगीरा सारा.. रा.. रा..

बता दें कि बीते कई दिनों तक हुई भारी बारिश के बाद राजधानी पटना के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति पर सियासी बयानबाजी का सिलसिला जारी है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी बाढ़ और बारिश के लिए नीतीश सरकार को जिम्मेदार ठहरा चुके हैं. राज्य में बाढ़ के लिए गिरिराज सिंह ने जनता से माफी भी मांगी थी.

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को बताया जिम्मेदार

वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भारी बारिश के कारण पटना में हुए जलजमाव के लिए राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को जिम्मेदार ठहराया. गिरिराज सिंह ने कहा कि वह पटना के लोगों से माफी मांग चुके हैं. उन्होंने कहा कि भारी बारिश के बाद पटना में जो कुछ हुआ, उसके जिम्मेदार नीतीश कुमार और सुशील मोदी हैं. मौसम विभाग ने पहले ही भारी बारिश की चेतावनी दी गई थी लेकिन अधिकारियों ने एहतिहात उपाय नहीं किए.

बाढ़ पीड़ितों ने किया विरोध प्रदर्शन

बिहार की राजधानी पटना में आई बाढ़ के पानी की निकासी न होने से नाराज लोगों ने शनिवार को राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने स्थानीय प्रशासन व राज्य सरकार से उन्हें राहत प्रदान करने की मांग की। पटना के दानापुर इलाके के निवासियों ने गोला रोड टी पॉइंट के पास सड़क पर जाम लगाया था. लोगों का कहना है कि कॉलोनियों से बाढ़ के पानी को बाहर निकालने में सरकार असलफ रही है.

Read more!

RECOMMENDED