संजय राउत के आरोप पर बोले बिहार डीजीपी- मुझे भले गाली दो, मगर सुशांत को न्याय चाहिए

बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आरोप का जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें भले ही गाली दी जाए लेकिन वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ न्याय के लिए लड़ते रहेंगे.

गुप्तेश्वर पांडे, डीजीपी, बिहार (फाइल फोटो)
रोहित कुमार सिंह
  • पटना,
  • 09 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 9:55 PM IST

  • शिवसेना सांसद संजय राउत के आरोप पर पलटवार
  • बिहार डीजीपी बोले, गाली दो मगर न्याय चाहिए

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शिवसेना सांसद और नेता संजय राउत ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर निशाना साधा है. शिवसेना सांसद ने बिहार डीजीपी पर हमला करते हुए कहा है कि उनकी कार्य शैली से साफ लगता है कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं. वहीं बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आरोप का जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें भले ही गाली दी जाए, लेकिन वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ न्याय के लिए लड़ते रहेंगे.

उन्होंने कहा है कि शिवसेना सांसद उन पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं, जिसका जवाब देना वह उचित नहीं समझते.

अपने ट्विटर हैंडल पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार डीजीपी ने लिखा, 'जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठा पूर्वक आम जनता की सेवा की है. मुझ पर बहुत तथ्य हीन आरोप लगाए जा रहे हैं जिसका जवाब देना उचित नहीं है. हिफाजत हर किसी की मालिक बहुत खूबी से करता है. हवा भी चलती रहती है दीया भी जलता रहता है. मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए.'

इससे पहले संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में गुप्तेश्वर पांडेय पर हमला करते हुए लिखा कि 2009 में उन्होंने पुलिस की नौकरी से समय से पहले रिटायरमेंट ले लिया था, ताकि वह बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकें, मगर उन्हें बीजेपी का टिकट नहीं मिला.

सुशांत-अंकिता क्यों हुए अलग? इसकी भी होनी चाहिए जांच: संजय राउत

संजय राउत ने यह भी आरोप लगाया है कि गुप्तेश्वर पांडे आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

Read more!

RECOMMENDED