बिहार में चुनाव से पहले पोस्टर वार, भ्रष्टाचार को लेकर जेडीयू का लालू परिवार पर हमला

जेडीयू के पोस्टर में लालू प्रसाद समेत पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला गया है. पोस्टर में मुख्य सवाल पूछा गया है कि आखिर अपराधी कौन?

JDU का RJD पर पोस्टर के जरिए हमला
रोहित कुमार सिंह
  • पटना,
  • 19 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 7:50 AM IST

  • चुनाव से पहले बिहार में पोस्टर वार
  • JDU का लालू परिवार पर हमला

इस साल के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी और जेडीयू के बीच पोस्टर के जरिए एक दूसरे पर हमला करने का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों दलों के बीच पिछले कुछ हफ्तों से चल रहे पोस्टर वार के बीच अब जेडीयू ने एक ताजा पोस्टर जारी किया है, जिसमें भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार पर हमला बोला गया है.

जेडीयू के इस नए पोस्टर में लालू प्रसाद समेत पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला गया है. जेडीयू के इस नए पोस्टर में मुख्य सवाल पूछा गया है कि आखिर अपराधी कौन?

दरअसल, जेडीयू के इस पोस्टर में दर्शाया गया है कि किस तरीके से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद समेत उनके पार्टी के दो अन्य नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन और राजबल्लभ यादव इस वक्त सलाखों के पीछे बंद हैं.

पोस्टर में राबड़ी देवी और तेजस्वी भी

इस पोस्टर में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को भी दिल्ली के आईआरसीटीसी घोटाले में नाम आने के बाद पटियाला हाउस कोर्ट के चक्कर लगाने के दृश्य को भी दिखलाया गया है.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी का वार- '15 साल-55 घोटाले’ की लिस्ट जारी कर नीतीश सरकार को घेरा

इस पोस्टर में दिखाया गया है कि किस तरीके से तेजस्वी ने भी अवैध संपत्ति हासिल की है जो अब प्रवर्तन निदेशालय की नजरों में आ गया और उनकी जांच की जा रही है. इस पोस्टर में लालू प्रसाद को भी पैसों से भरे एक बोरे को अपने कंधे पर टांग कर ले जाते हुए दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- बिहार: बेरोजगारी हटाओ यात्रा निकालेंगे तेजस्वी, 23 फरवरी से शुरुआत

जाहिर सी बात है जेडीयू के इस पोस्टर में पूरे लालू कुनबे को निशाना बनाया गया है और इस पोस्टर का पंच लाइन भी है “ भ्रष्टाचार स्व अभिप्रमाणित” यानी कि सेल्फ अटेस्टेड करप्शन.

Read more!

RECOMMENDED