नच बलिए 9: सेमी फिनाले शूट में नहीं पहुंचे कोरियोग्राफर, जानिए क्यों किया बायकॉट

वैभव घुगे, अमनदीप सिंह नट्ट, यश पांड्या, सुभाष और अनुराधा अय्यंगर स्टूडियो में मौजूद हैं लेकिन उन्होंने शूटिंग सेट पर आने से इनकार कर दिया है.

नच बलिए के जज
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 7:34 PM IST

छोटे पर्दे का रियलिटी डांस शो नच बलिए 9 कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस से ज्यादा इस बार विवादों के चलते चर्चा में रहा है. शो पर हुई विवादित घटनाओं के बाद अब एक नई खबर ये है कि जजेज ने सेमी फाइनल एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है. एपिसोड की शूटिंग मलाड स्टूडियो में जारी है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक 3 परफॉर्मेंसेज के बाद भी कोई कोरियोग्राफर सेट पर नहीं आया. खबर ये है कि जज अहमद खान के रूड कमेंट के बाद कोरियोग्राफर ने शो से बायकॉट कर लिया है.

खबर है कि वैभव घुगे, अमनदीप सिंह नट्ट, यश पांड्या, सुभाष और अनुराधा अय्यंगर स्टूडियो में मौजूद हैं लेकिन उन्होंने शूटिंग सेट पर आने से इनकार कर दिया है. जिस घटना के रिएक्शन के रूप में ये बायकॉट किया गया है वो पिछले हफ्ते अहमद खान और जो जोड़ियों के बीच हुई थी. ये दो जोड़ियां अनीता हंसनंदानी-रोहित रेड्डी और प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की थी.

लगातार चालू है कोरियोग्राफर्स को मनाने की कोशिश-

दरअसल इनके एक्ट के बाद अहमद ने परफॉर्मेंस की काफी बुराई की थी और इसे 'जीरो' बताया था. स्पॉटबॉय ने लिखा है कि रवीना टंडन और बाकी सीनियर मैनेजमेंट टीम कोरियोग्राफर्स को मनाने की कोशिश कर रही है ताकि सेमी फिनाले एपिसोड में उनकी मौजूदगी दर्ज कराई जा सके. बता दें कि इस सीजन के दौरान कुछ कंटेस्टेंट अपनी हरकतों के चलते विवादों में रहे हैं और कुछ चोटिल होने के चलते खबरों में रहे.

Read more!

RECOMMENDED