KBC: कंटेस्टेंट नहीं पहचान पाया अनुष्का शर्मा की आवाज, लेनी पड़ी लाइफलाइन

5000 रुपये के लिए पूछे गए सवाल पर उन्हें लाइफलाइन का इस्तेमाल करना पड़ा. दरअसल अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक ऑडियो क्लिप सुनाया था जिसके बाद उन्होंने पूछा था कि ये किसकी आवाज है.

कौन बनेगा करोड़पति
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:43 PM IST

कौन बनेगा करोड़पति के सोमवार के एपिसोड में हरियाणा के प्रतीक कलकल हॉटसीट पर आए. फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज जवाब देकर अमिताभ बच्चन के सामने बैठे प्रतीक हंसी-मजाक के बीच खेल को आगे बढ़ा रहे थे जब चौथे सवाल पर वह अटक गए.

5000 रुपये के लिए पूछे गए सवाल पर उन्हें लाइफलाइन का इस्तेमाल करना पड़ा. दरअसल अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक ऑडियो क्लिप सुनाया था जिसके बाद उन्होंने पूछा था कि ये किसकी आवाज है. प्रतीक को मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की आवाज सुनाई गई लेकिन प्रतीक इस आवाज को नहीं पहचान पाए.

प्रतीक ने काफी देर तक सोचने के बाद लाइफलाइन लेने का फैसला किया. उन्होंने अमिताभ से 50-50 लाइफलाइन अंकित करने के लिए कहा. इस लाइफलाइन के तहत दिए गए विकल्पों में से कोई 2 गलत ऑप्शन हटा दिए जाते हैं. लाइफलाइन का इस्तेमाल करने के बाद प्रतीक ने सही विकल्प का चुनाव किया जिसके बाद वह 5000 रुपये की धनराशि जीत गए.

अमिताभ से किया बछड़े का नाम रखने का अनुरोध-

प्रतीक से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने जमकर मस्ती की और इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि अमिताभ शॉक्ड रह गए. दरअसल प्रतीक ने बातचीत के दौरान अमिताभ से कह दिया कि उनके गांव में एक गाय ने बछड़े को जन्म दिया है. गाय का नाम सलोनी है और बछड़े का आप रख दीजिए.

Read more!

RECOMMENDED