कपिल शर्मा शो: रितेश देशमुख ने बताया मल्टीस्टारर फिल्में करना क्यों है पसंद

एक्टर रितेश देशमुख ने द कपिल शर्मा शो में बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें मल्टीस्टारर फिल्में करना क्यों पसंद है.

रितेश देशमुख
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:59 PM IST

कपिल शर्मा के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में मरजावां की स्टार कास्ट ने शिरकत की. फिल्म के प्रमोशन के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, रकुल प्रीत और तारा सुतारिया पहुंचे. शो में कास्ट ने खूब मस्ती की. एक्टर रितेश देशमुख ने बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें मल्टीस्टारर फिल्में करना क्यों पसंद है.

रितेश ने एक क्विज के दौरान बताया कि वे ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि अगर फिल्म नहीं चलेगी तो उन्हें अकेले संघर्ष नहीं करना पड़ेगा. रितेश ने कहा कि मल्टीस्टारर मूवी करते रहने उनके जीवन का मंत्र है. बता दें कि कुछ समय पहले ही रितेश देशमुख की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई थी. इसके अलावा वे धमाल, ग्रैंड मस्ती, हे बेबी और अपना सपना मनी मनी जैसी मल्टीस्टारर फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं.

बता दें कि रितेश देशमुख फिल्म मरजावां में निगेटिव शेड का रोल प्ले कर रहे हैं. अपने रोल के बारे में बात करते हुए रितेश देशमुख ने बताया कि- ''छोटे होने के लिए ज्यादा पैसे लिए हैं.'' कपिल ने पूछा कि हीरो और विलेन के रोल प्ले करने में क्या अंतर महसूस करते हैं. जवाब देते हुए रितेश ने बोला कि ज्यादातर रोल्स तो आदमी रियल लाइफ में भी प्ले करता रहता है मगर विलेन के इमोशन्स प्ले करने का मौका फिल्मों में ही मिलता है, तो ऐसे रोल्स प्ले करने में मजा आता है.

शो के दौरान कास्ट ने की मस्ती

शो के दौरान कास्ट ने कई सारे गेम्स भी खेले, फनी एक्टिविटीज कीं और रोचक बातें की. रितेश देशमुख ने लोगों को तरह तरह की आवाज निकाल खूब एंटरटेन किया. एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपनी सुरीली आवाज में गाना भी सुनाया. फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है. फिल्म 15 नवंबर को रिलीज की जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED