बिग बॉस के घर में बदला खेसारी लाल का लुक, मगर गले पड़ी नई मुसीबत

बिग बॉस के कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव ने नया लुक लिया है. इस लुक के बाद हिमांशी खुराना, सिद्धार्थ शुक्ला, हिंदुस्तान भाऊ ने उनसे खूब मस्ती की.

खेसारी लाल यादव
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:35 AM IST

बिग बॉस में कंटेस्टेंट के बीच तकरार के साथ प्यार भी देखने को मिल रहा है. बिग बॉस का घर दो टीमों में बंटा हुआ नजर आ रहा है, लेकिन जब मस्ती की बात होती तो सभी कंटेस्टेंट एक साथ नजर आते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ.

बिग बॉस के कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव ने नया लुक लिया है. इस लुक के बाद हिमांशी खुराना, सिद्धार्थ शुक्ला, हिंदुस्तान भाऊ ने उनसे खूब मस्ती की. खेसारी उनसे बार-बार ऐसा नहीं करने के लिए कहते रहे, लेकिन वह नहीं माने. हिमांशी उनसे मजाकिया अंदाज में फ्लर्ट कर रही थी.

खेसारी लाल यादव के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को आपने अक्सर लड़ते हुए देखा होगा, लेकिन इस बार सिद्धार्थ शुक्ला ने खेसारी से खूब मस्ती की. सिद्धार्थ शुक्ला के इस मस्ती भरे अंदाज को देखकर हिंदुस्तानी भाऊ भी बीच में आ गए. खेसारी इस बीच कहते हैं कि ये सब सुनकर उनकी पत्नी को काफी दुख होगा. यहीं से बात शुरू होती है और देखते ही देखते घर के अन्य कंटेस्टेंट भी इस में शामिल हो जाते हैं.

खेसारी लाल यादव पहले फिनाले के बाद घर में दाखिल हुए थे. खेसारी शुरुआत में काफी चुप थे, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने गेम समझकर खेलना शुरू किया. अब वह बिग बॉस के घर में काफी नजर भी आ रहे हैं. शो के होस्ट सलमान खान भी उनसे अच्छा पर्फोर्म करने के लिए कह चुके हैं.

Read more!

RECOMMENDED