बेहद 2 का पहला प्रोमो वीडियो रिलीज, खूंखार अंदाज में दिखीं जेनिफर विंगेट

टीवी एक्टर कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट स्टारर शो बेहद एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है. शो के दूसरे सीजन का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है.

जेनिफर विंगेट और कुशाल टंडन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 01 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:12 PM IST

टीवी एक्टर कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट स्टारर शो बेहद एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है. शो के दूसरे सीजन का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है. जेनिफर विंगेट ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में जेनिफर ने लिखा, "क्या माया की नफरत कभी भी उन हदों के पार जा सकेगी जो उसने खुद ही बनाई हैं."

वीडियो में जेनिफर एक आलीशन घर में फर्श पर बिस्तर से टेक लगाकर बैठी नजर आ रही हैं. उनके हाथ में एक घड़ी है जिसे वह एक हाथ से दूसरे हाथ में उछाल रही हैं. जेनिफर कहती हैं, "अक्सर ये सोच कर नींद नहीं आती कि कोई चैन से सो रहा है." जेनिफर को फर्श खरोंचते और काफी गुस्से में दिखाया गया है. एक सीन में वह खड़ी को फर्श पर पटक देती हैं और बैकग्राउंड स्कोर काफी इंटेस हो जाता है.

इसी बीच एक डायलॉग भी सुनाई देता है जिसमें जेनिफर कहती हैं, "प्यार की हद होती है, नफरत की नहीं. बेहद 2, जल्द ही आ रहा है सिर्फ सोनी टीवी पर." टीवी का पॉपुलर शो 'बेहद' जल्द ही अपने अगले सीजन के साथ आ रहा है. पहली बार किसी महिला कैरेक्टर को ग्रे शेड में दिखाकर सीरियल ने इंडियन टेलीविजन पर बेंचमार्क सेट किया था.

क्या है जेनिफर का किरदार?

पहले सीजन में जेनिफर विंगेट के किरदार 'माया' ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी. इसमें जेनिफर के कैरेक्टर 'माया' को दर्शकों ने खूब पसंद किया. बेहद 2 में जेनिफर के फैंस को झटका लगने और किसी दूसरी एक्ट्रेस को साइन किए जाने की खबरें आई थीं लेकिन ये कयास लगत साबित हुए.

कहा ये जा रहा था कि बेहद 2 में नागिन 3 एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, जेनिफर विंगेट को रिप्लेस कर सकती हैं. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया था कि नागिन 3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति दूसरे सीजन में जेनिफर को रिप्लेस कर सकती हैं. नकी पॉपुलैरिटी और एक्ट‍िंग स्क‍िल्स को देखते हुए उन्हें जेनिफर की जगह लिया जा सकता है. हालांकि टीजर वीडियो आ जाने के बाद ये सारे कयास खत्म हो गए हैं.

Read more!

RECOMMENDED