जोया अख्तर का यूट्यूब डेब्यू, लिखा- पहले गली में आए थे, अब हम यहां आ रहे हैं

फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जोया अख्तर अपना यूट्यूब डेब्यू  कि‍या. उन्होंने इस बात की जानकारी साझा की है.

जोया अख्तर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 7:41 PM IST

जोया अख्तर के प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी ने यूट्यूब की दुनिया में अपना पहला कदम रख लिया है और उसी की घोषणा करते हुए निर्माताओं ने एम सी शेर और डेविल के बीच एक रैप बैटल का अनदेखा वीडियो साझा किया है जो काफी उत्साहवर्धक है. अंडरग्राउंड रैप बैटल ने इस कहानी में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है.

वीडियो में, कुब्रा सैत द्वारा अभिनीत एमसी 'गलीबॉय एक्सक्लूसिव्स ईपी: 01' के रैप अखाड़े में सिद्धार्थ चतुर्वेदी द्वारा अभिनीत एमसी शेर की एंट्री की घोषणा करते हुए नज़र आ रहे है. 'एम सी शेर वेर्सिस डेविल' का ये रैप बैटल, फिल्म से एक ऐसा मास्टरपीस है जिसे हम निश्चित रूप से मिस नहीं करना चाहते थे.

इस लॉन्च के अवसर पर ज़ोया ने कहा- ''एक साल पहले, आज ही के दिन हमने गली बॉय का साउंडट्रैक जारी किया था. हम हर उस कलाकार को धन्यवाद देना चाहते हैं जिसने संगीत और फिल्म में योगदान दिया है. गली बॉय का जन्मदिन यानी 14 फरवरी का दिन करीब आ रहा है. हम कुछ अनदेखे सीन साझा करेंगे. हमारे साथ जुड़े रहें.”

जोया अख्तर, रीमा कागती और एक्सेल एंटरटेनमेंट की "गली बॉय" ने रिलीज़ के तुरंत बाद हिट लिस्ट में अपनी जगह बना ली थी और अब फिल्म 14 फरवरी 2020 को अपना पहला साल पूरा करने के लिए तैयार है. इससे पहले, टाइगर बेबी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कहानी साझा की थी जिसमें लिखा था, "एक साल पहले जब हम आपकी गली में आए थे, अब हम यूट्यूब पर आ रहे हैं."

इस फिल्म ने न केवल देश भर में बड़ी जीत हासिल की थी, बल्कि अपनी कहानी के साथ अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान बनाने में सफल रही है. यह फिल्म ऑस्कर में भारत की आधिकारिक एंट्री भी रह चुकी है. गली बॉय को राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर खूब पसंद किया गया है. टाइगर बेबी जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, टाइगर बेबी, एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, यह फिल्म जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखी गई थी.

Read more!

RECOMMENDED