दिलचस्प है जरीन की नई फिल्म का सब्जेक्ट, इस फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

हरीश व्यास द्वारा निर्देशित इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा. खास बात ये है कि ये पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म होने जा रही है जिसके मुख्य किरदार गे और लेस्बियन होंगे.

जरीन खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:37 AM IST

जरीन खान और अभिमन्यु झा स्टारर फिल्म हम भी अकेले, तुम भी अकेले कई कारणों से चर्चा में है. हरीश व्यास द्वारा निर्देशित इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा. खास बात ये है कि ये पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म होने जा रही है जिसके मुख्य किरदार गे और लेस्बियन होंगे.

न्यूयॉर्क में फिल्म के प्रीमियर से बेहद खुश हैं जरीन

इस फिल्म की स्क्रीनिंग 22 नवंबर को मैनहेट्टन में होगी. जरीन खान इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर काफी उत्साहित हैं. जरीन ने बताया, मैं इस समय बहुत उत्साहित हूं कि हमारी फिल्म का प्रीमियर न्यूयॉर्क में हो रहा है. ये एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं उम्मीद करती हूं कि इस फिल्म को सभी पसंद करेंगे और ये सभी को उतनी ही पसंद आएगी जितना हमें इसे बनाने में आया है.

गौरतलब है कि ये फिल्म एशिया से चुनी गई दस स्क्रिप्ट्स में शुमार है और भारत में ये फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के अवसर पर रिलीज होने जा रही है. बता दें कि वैलेंटाइन डे के अवसर पर इम्तियाज अली की फिल्म आजकल भी रिलीज होने जा रही है.इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जैसे सितारे नजर आएंगे.

फिल्म के प्रीमियर के बारे में बात करते हुए अंशुमन ने कहा, ये फिल्म प्यार और दोस्ती एक नए तरीके से तलाशने की कोशिश करती है और ये उस जगह से बेहतर कैसे हो सकता जहां सबसे ज्यादा एलजीबीटीक्यू आबादी रहती हो. इस फिल्म के सहारे हम इस समुदाय के अस्तित्व को भी सेलेब्रेट करने की कोशिश करेंगे. मैं बहुत उत्साहित हूं वहां मौजूद ऑडियन्स के रिएक्शन को लेकर. ये फेस्टिवल 20-24 नवंबर तक होगा.

Read more!

RECOMMENDED