ये रिश्ता फेम एक्ट्रेस पारुल ये है मोहब्बतें के स्पिन ऑफ में निभाएंगी वैम्प का रोल?

बता दें कि शो में गठबंधन फेम एक्टर अबरार काजी और तंत्र फेम एक्ट्रेस सरगुन कौर लीड रोल में होंगे. शो की कहानी इन्हीं के इर्द-गिर्द घूमेगी.   

पारुल चौहान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:41 PM IST

एकता कपूर का शो ये है मोहब्बतें लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए है. ड्रामा से भरपूर दिव्यांका त्रिपाठी का ये शो 2013 से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. करण पटेल इसमें रमन भल्ला के रोल में थे, लेकिन अब उन्होंने शो छोड़ दिया है. उनकी जगह चैतन्य चौधरी ने ले ली है. हालांकि, शो का ये नया ट्रैक टीआरपी लिस्ट में जगह बनाने में नाकाम रहा.

ये एक्ट्रेस निभा सकती है वैंप का रोल

इसी बीच खबरें हैं कि ये है मोहब्बतें जल्द ही बंद होने जा रहा है. उसकी जगह ये है मोहबब्तें का स्पिन ऑफ लाने की तैयारी की जा रही है. शो का नाम होगा ये है चाहतें. शो अगले महीने लॉन्च हो सकता है. अब खबरें हैं कि शो में वैम्प के रोल के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस पारुल चौहान निभा सकती है.

बता दें कि शो में गठबंधन फेम एक्टर अबरार काजी और तंत्र फेम एक्ट्रेस सरगुन कौर लीड रोल में होंगे. शो की कहानी इन्हीं के इर्द-गिर्द घूमेगी.    

पारुल चौहान की बात करें तो पारुल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की सास के रोल में थी. शो में उनके कैरेक्टर को काफी पसंद किया गया. हालांकि, उन्होंने छोड़ दिया. क्योंकि वो ज्यादा उम्र के किरदार यानी नानी-दादी वाले किरदार नहीं निभाना चाहती थी. और शो में इसी की डिमांड थी. इसी के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया.

कब हुई पारुल की शादी?

पर्सनल लाइफ में दिसंबर 2018 में एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध गई. उन्होंने चिराग ठक्कर से शादी कर ली.

Read more!

RECOMMENDED