दिसंबर में पिता बनेंगे 'ये है मोहब्बतें' फेम करण पटेल, ऐसी चल रही तैयारियां

करण पटेल और अंकिता भार्गव के घर किलकारियां गूंजने वाली है. रिपोर्ट्स हैं कि करण पटेल और अंकिता भार्गव दिसंबर में पैरेंट्स बनने वाले हैं. मालूम हो पिछले साल अंकिता भार्गव का मिसकैरिज हुआ था.

अंकिता भार्गव-करण पटेल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:52 AM IST

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल करण पटेल और अंकिता भार्गव के घर किलकारियां गूंजने वाली है. रिपोर्ट्स हैं कि करण पटेल और अंकिता भार्गव दिसंबर में पैरेंट्स बनने वाले हैं. मालूम हो पिछले साल अंकिता भार्गव का मिसकैरिज हुआ था. कपल की शादी मई 2015 में हुई थी.

करण पटेल से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, अंकिता और करण काफी एक्साइटेड हैं. वे घर में नन्हे मेहमान के आने की तैयारियां करने में बिजी हैं. पैरेंटहुड को लेकर कपल काफी उत्साहित है. फिलहाल करण और अंकिता इस गुडन्यूज को सभी से छि‍पाकर रखना चाहते हैं. वे किसी भी तरह की अनचाही अटेंशन अपने आसपास नहीं चाहते.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण पटेल टीवी शो ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला का रोल कर फेमस हुए हैं. इस साल जुलाई में करण पटेल ने एकता कपूर का सुपरहिट शो छोड़ा है. करण के शो से जाने की वजह खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट करना बताया गया. रिपोर्ट्स हैं कि ये है मोहब्बतें में करण पटेल फिर से वापसी कर सकते हैं.

जब बिग बॉस में अबु को लगा रुक सकती हैं सांसें, आंखों से निकले आंसू

प्रेग्नेंसी पर अंकिता भार्गव ने क्या कहा था?

पिछले साल जून में करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव ने बच्चा खोया था. उनका गर्भपात हुआ था. दोबारा से प्रेग्नेंट होने की खबरों पर अंकिता ने पिछले दिनों रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था- ''ऐसा मैंने और भी कई जगह से सुना है. ऐसा लगता है जब से मेरी शादी हुई है मैं हर साल एक्सपेक्ट करती हूं. 'खैर, प्रेग्नेंट हूं या नहीं... इस तरह की खबरों कारण में न्यूज में नहीं रहना चाहती. तो प्लीज इस पर कोई भी आर्टिकल मत छापिए. कम से कम मुझे ये बताने के लिए धन्यवाद.''

Read more!

RECOMMENDED