अपने होम टाउन वापस जाना चाहती हैं यामी गौतम, दिलचस्प है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम फिल्म बाला में नजर आएंगी. यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में  रिलीज होगी. इसमें वह आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आएंगी. इन दिनों यामी अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश जाने की तैयारी कर रही हैं.

यामी गौतम (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:54 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम फिल्म बाला में नजर आएंगी. यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में  रिलीज होगी. इसमें वह आयुष्मान खुराना के अपोजिट दिखेंगी. इन दिनों यामी अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश जाने की तैयारी कर रही हैं जहां वह ऑर्गेनिक फार्मिग या जैविक खेती के नए-नए तरीकों का पता लगाएंगी. इसकी पीछे वजह यह है कि वह जानना चाहती हैं कि कैसे उर्वरकों और दवाइयों का उपयोग कम से कम किया जा सकता है.

एक इंटरव्यू के दौरान यामी ने बताया कि फिल्म गिन्नी वेड्स सनी की शूटिंग के बाद मैं वहां के लिए रवाना हो जाऊंगी. पिछले साल हमने जिस जमीन को खरीदा था उसमें इस साल पैदावार अच्छी हुई है. अब यह देखने का विचार है कि इसमें हम अब और क्या सुधार कर सकते हैं. किस तरह अधिक से अधिक ईको फ्रेंडली तकनीकों का उपयोग कर हम इस जगह का उपयोग कर सकते हैं. एक पहाड़ी होने के नाते मुझे बचपन से जैविक खेती या ताजा फल और सब्जियों के बारे में अवगत कराया गया था.

बता दें कि यामी ने उस समय जैविक खेती को अपनाया जब उन्हें पता चला कि उनके राज्य केमिकल युक्त फल और सब्जियां कीड़े-मकोड़ों से जूझ रहा है. यामी इससे पहले एक ग्रीन हाउस भी स्थापित कर चुकी हैं और इसके साथ ही उन्होंने पहाड़ियों में स्थित अपने घर में एक ऑर्गेनिक गार्डन भी लगाया है.

गौरतलब है कि यामी की नई फिल्म गिन्नी वेड्स सनी फ्लोर पर जा चुकी है. इसमें वह विक्रांत मैसी के अपोजिट नजर आएंगी. विक्रांत ने इस्टाग्राम पर एक फोटो साझा कर फिल्म के फ्लोर पर जाने की जानकारी दी है. इस फिल्म से पुनीत खन्ना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म को दिल्ली, नोएडा, मनाली और गाजिया बाद में शूट किया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED