ये सिंगर बना नेहा कक्कड़ का भाई, शो के सेट पर बंधवाई राखी

नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल के सेट पर मिला नया राखी भाई. शो के राखी स्पेशल एपिसोड में जज विशाल ददलानी को नेहा कक्कड़ ने बांधी राखी.

नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी
पूजा बजाज
  • दिल्ली,
  • 22 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 11:10 AM IST

सिंगर नेहा कक्कड़ ने सिंगर और कंपोजर विशाल ददलानी को राखी बांधकर उन्हें भाई बना लिया है. रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' के स्पेशल रक्षाबंधन एपिसोड की शूटिंग के दौरान नेहा, आरती की थाली और राखी के साथ नजर आईं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा के हाथ में थाली देखकर विशाल ने उनसे राखी बंधवाने की गुजारिश की. नेहा ने खुशी-खुशी विशाल को राखी बांध दी. इसके बाद दोनों गले मिले.

नेहा ने कहा, "जब शो के होस्ट मनीष पॉल ने मुझसे राखी बंधवाने से इनकार कर दिया तो विशाल ने मुझसे राखी बंधवाने की इच्छा जाहिर की, जिससे मैं बहुत खुश हुई. विशाल के साथ मेरा अलग तरह का लगाव और संबंध है. ये आगे और गहरा होगा.'

वैसे बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का एक सगा भाई भी है. उनका नाम है टोनी कक्कड़. नेहा उनके साथ कई वीडियो सॉन्ग भी जारी कर चुकी हैं.

नेहा की नए राखी भाई विशाल के साथ भी शानदार केमिस्ट्री है. इंडियन आइडल के सेट पर जज की भूमिका में दोनों की कॉर्डिनेशन कमाल की है. हाल ही में नेहा और विशाल ने मिलकर शो के सेट पर पहुंचे हारमोनियम वादक केशवलाल की आर्थ‍िक सहायता करने का फैसला किया था. दोनों ने फुटपाथ पर गाने वाले इस कलाकार को एक-एक लाख रुपये देने की घोषणा की थी.

Read more!

RECOMMENDED