जब फ्लाइट में सलमान खान संग सैफ अली खान ने लगाए थे पुश अप्स

सैफ अली खान ने करीना कपूर और डायटीशियन रितुजा दिवाकर के साथ फेसबुक लाइव किया. इस दौरान एक फैन ने जानना चाहा कि जब सैफ और करीना फ्लाइट में होते हैं तो वे कैसे अपनी डाइट को बैलेंस करते हैं?

सलमान खान, सैफ अली खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 मई 2019,
  • अपडेटेड 8:04 AM IST

सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं. वे कितने ही बिजी ही क्यों न हो लेकिन जिम के लिए अपना समय निकाल ही लेते हैं.  लेकिन क्या कभी कोई सोच सकता है कि सलमान ने फ्लाइट में पुशअप्स लगाए थे. जी हां, इसका खुलासा सैफ अली खान ने किया है.

सैफ अली खान ने करीना कपूर और डायटीशियन रितुजा दिवाकर के साथ फेसबुक लाइव किया. इस दौरान एक फैन ने जानना चाहा कि जब सैफ और करीना फ्लाइट में होते हैं तो वे कैसे अपनी डाइट को बैलेंस करते हैं? दोनों ने बताया कि वे डाइट में चीज़ या फिर फल लेना पसंद करते हैं. करीना ने कहा कि वे वेज मील लेना पसंद करती हैं जैसे एक बाउल दाल चावल.

इसके बाद एक फैन ने वकेशन में उनके वर्कआउट सेशन को लेकर सवाल किया तो सैफ ने कहा, प्लेन पर वर्कआउट?. इस दौरान तीनों हंसने लगे. सैफ ने कहा, जब हम काफी यंग थे तो. इतना बोलते ही करीना उनकी तरफ देखने लगी. सैफ ने कहा मेरा मतलब कि सलमान खान और मैं टूर के दौरान फ्लाइट में ही पुश अप्स करते थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ की फिल्म लाल कप्तान का  पोस्टर 20 मई को जारी हुआ है. पोस्टर में सैफ एक साधु के अवातर में नजर आए थे. फिल्म को इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की कलर यलो प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो लाल कप्तान की कहानी कहानी ड्रामा, बदला और धोखे पर आधारित है   

Read more!

RECOMMENDED