इंडियन आइडल: नेहा कक्कड़ के जबरदस्ती गले लगा कंटेस्टेंट, फिर किया Kiss

पॉपुलर रियलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल को खूब पसंद किया जा रहा है. देशभर के लोग अपने सपने को पूरा करने के लिए इस शो के मंच पर परफॉर्म कर रहे हैं लेकिन इस हफ्ते शो में कुछ ऐसा होने वाला है जो हर किसी को चौंका देगा.

नेहा कक्कड़ और कंटेस्टेंट (फोटो: वीडियो ग्रैब)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 16 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:00 PM IST

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को खूब पसंद किया जा रहा है. देशभर के लोग अपने सपने को पूरा करने के लिए इस शो के मंच पर परफॉर्म कर रहे हैं लेकिन इस हफ्ते शो में कुछ ऐसा होने वाला है जो हर किसी को चौंका देगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कंटेस्टेंट जज नेहा कक्कड़ को किस करते नजर आ रहा है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक कंटेस्टेंट खूब सारे गिफ्ट्स लेकर स्टेज पर पहुंचता है. वो एक-एक करके सारे गिफ्ट्स नेहा का देता है. गिफ्ट्स लेने के बाद नेहा उसे हग करती हैं लेकिन तभी कंटेस्टेंट उनके गाल पर किस कर लेता है. इसके बाद नेहा अपना चेहरा छिपाकर वहां से दूर चली जाती दिखती हैं. इस घटना के बाद वहां पर मौजूद सभी हैरान हो जाते हैं, खैर आगे क्या होता है इसके लिए पूरा एपिसोड देखना पड़ेगा.

कंटेस्टेंट का नेहा को जबरदस्ती पकड़कर किस करने का वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद शो के दूसरे जज विशाल और अनु मलिक का क्या रिएक्शन होता है ये देखने वाली बात होगी. नेहा इस पर क्या एक्शन लेती हैं, ये अभी सामने नहीं आया है.

कंटेस्टेंट्स ने बताई अपनी जर्नी?

वीडियो में कई कंटेस्टेंट परफॉर्म देते नजर आ रहे हैं. एक कंटेस्टेंट ने बताया कि वह अपने सपने को पूरा करने के लिए घर से भागकर आया है. उन्होंने बताया कि मैंने आज तक अपने पैरेंट्स को नहीं बताया है कि मैं क्या काम करता हूं. वहीं शो में एक और कंटेस्टेंट ने शिरकत की, जो 14 साल की  उम्र में 15 हजार गाने गा चुका है. इसी तरह अन्य कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी जर्नी के बारे में बताया. बता दें कि शो को अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED