क्या नवजोत सिंह सिद्धू को भूल गए कपिल शर्मा? कृष्णा अभिषेक ने यूं लिए मजे

पिछले कई महीनों से द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की हंसी नहीं सुनाई दे रही है. सिद्धू की कमी को फैंस भी मिस करते हैं. कृष्णा अभिषेक ने कपिल के साथ मस्ती करते हुए कहा कि वे सिद्धू को भूल गए हैं. जानें क्या है पूरा माजरा.

कपिल शर्मा-नवजोत सिंह सिद्धू
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 03 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 5:38 PM IST

पिछले कई महीनों से द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की हंसी नहीं सुनाई दे रही है. सिद्धू की कमी को फैंस भी मिस करते हैं. शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली है. पिछले दिनों द स्काई इज पिंक की स्टारकास्ट ने कपिल के शो में शिरकत की. वहां कृष्णा अभिषेक ने कपिल के साथ मस्ती करते हुए कहा कि वे सिद्धू को भूल गए हैं. जानें क्या है पूरा माजरा.

कपिल शर्मा शो के एक प्रोमो में दिखाया गया कि कृष्णा अभिषेक अपने कैरेक्टर सपना के रोल में स्टेज पर एंट्री करते हैं. कृष्णा ने बलून स्कर्ट पहनी हैं और वो प्रियंका चोपड़ा के गाने ये है जलवा... पर रैंप वॉक कर रहे हैं. जैसे ही कृष्णा बलून स्कर्ट पहने बैठते हैं तो वो बलून फूट जाता है. ये कॉमेडी सीन सेट पर हंसी का माहौल पैदा कर देता है.

प्रियंका, कृष्णा को उनकी ड्रेस के लिए कॉम्पलिमेंट करती हैं. इस बीच कृष्णा अभिषेक कपिल को कहते हैं - क्योंकि शो पर प्रियंका चोपड़ा आई हैं इसलिए तुम सिद्धू को भूल गए हो. कृष्णा यहीं नहीं रुकते वे कहते हैं शो में अब अर्चना पूरन सिंह हैं इसलिए कपिल सिद्धू को भुला बैठे हैं.

पिछले दिनों कपिल ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वे नीली पगड़ी और दाढ़ी पहन सिद्धू की नकल उतारते हुए नजर आए थे. सिद्धू बनकर कपिल ने शेर सुनाया. कहा- अर्चना पूरन सिंह को उनकी कुर्सी छीनने की वजह से पाप लगेगा. इसके बाद कपिल ने सिद्धू का ऑइकॉनिक डायलॉग ठोको ताली बोलकर वीडियो खत्म किया.

क्या है सिद्धू के कपिल शर्मा शो छोड़ने की वजह?

नवजोत सिंह सिद्धू ने भारत पर हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर एक टिप्पणी की थी. जिसके चलते सिद्धू को सोशल मीडिया काफी ट्रोल किया गया. लोगों ने सिद्धू की मौजूदगी की वजह से कपिल के शो को भी बॉयकॉट करने की बात कही गई. विवाद बढ़ता देख सिद्धू को कपिल के शो से दूर होना पड़ा.

Read more!

RECOMMENDED