कमल हासन के साथ इंडियन 2 में नहीं दिखेंगे विद्युत, ये है वजह

माना जा रहा था कि विद्युत कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म इंडियन 2 में एक अहम रोल निभा सकते हैं जिससे इस फिल्म के प्रति फैंस का काफी उत्साह बढ़ गया था हालांकि ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, विद्युत इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं.

विद्युत जामवाल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:46 PM IST

विद्युत जामवाल अपनी फिल्म कमांडो 3 को लेकर चर्चा में है. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. खबर ये भी थी कि विद्युत कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म इंडियन 2 में एक अहम रोल निभा सकते हैं जिससे इस फिल्म के प्रति फैंस का काफी उत्साह बढ़ गया था हालांकि ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, विद्युत इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं.

इस न्यूज को कंफर्म करते हुए विद्युत ने कहा कि उन्हें अपने हेक्टिक शेड्यूल के चलते इंडियन 2 को मना करना पड़ा है. बता दें कि विद्युत फिलहाल फिल्म खुदा हाफिज में काम कर रहे हैं. इस फिल्म को फारुख कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में  कहा, इंडियन 2 की टीम ने मुझे अप्रोच किया था. हालांकि मैं खुदा हाफिज में बिजी था और हमारी डेट्स नहीं मिल पाई. विद्युत भले इस फिल्म में काम ना कर पाए हों लेकिन वे मानते हैं कि इंडियन 2 की स्क्रिप्ट बेहतरीन है.  

विद्युत इसके अलावा अपनी अगली फिल्म में श्रुति हसन के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का नाम पावर होगा. इस फिल्म के साथ ही विद्युत श्रुति के साथ पहली बार काम करेंगे. फिलहाल विद्युत फिल्म कमांडो की तीसरी फ्रेंचाइजी को प्रमोट कर रहे हैं. विद्युत इससे पहले चक रसेल की फिल्म जंगली में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था.

Read more!

RECOMMENDED