कुली नंबर वन की रीमेक नहीं होगी वरुण-डेविड की दूसरी फिल्म

कुली नंबर 1 को गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म का रीमेक कहा जा रहा है लेकिन वरुण धवन ने कहा है कि यह रीमेक नहीं है बल्कि यह एक अलग फिल्म होगी.

वरुण धवन फोटो इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • दिल्ली,
  • 21 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 4:42 PM IST

वरुण धवन की हालिया रिलीज फिल्म कलंक को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्स रिएक्शन मिला है. इसमें उन्होंने जफर का किरदार निभाया है. फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट थीं. इसके अलावा वरुण की कई फिल्में पाइप लाइन में हैं. इनमें से एक है कुली नंबर 1. इस फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन बना रहे हैं. इससे पहले वरुण ने पिता डेविड के साथ 2013 में मैं तेरा हीरो फिल्म में काम किया था.

कुली नंबर 1 को गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म का रीमेक कहा जा रहा है लेकिन वरुण धवन ने बताया है कि यह फिल्म रीमेक नहीं है बल्कि यह एक अलग फिल्म होगी. वरुण धवन ने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ये रीमेक फिल्म नहीं है. उन्होंने बताया, ''इस फिल्म को अडॉप्ट किया गया है. इसके स्क्रीनप्ले में कोई बदलाव नहीं किया गया जाएगा लेकिन फिल्म में बहुत सारी चीजों को चेंज किया जाएगा. जिसकी वजह से यह फिल्म ऑरिजनल से बिल्कुल अलग होगी. ''

इंटरव्यू के दौरान वरुण ने इस फिल्म को लेकर करने का कारण बताया. उन्होंने कहा, ''फिल्म का स्क्रीनप्ले मुझे पसंद आया. मैंने पिछले 15 सालों में इस तरह की एंटरटेनिंग फिल्म नहीं देखी हैं.''

गौरतलब है कि वरुण इन दिनों स्ट्रीट डांसर फिल्म में व्यस्त हैं. इसमें एक बार फिर वरुण अपने डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में फीमेल लीड का रोल श्रद्धा कपूर कर रही हैं. इसका निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं. कुछ समय पहले इसकी शूटिंग लंदन में चल रही थी जिसके कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

Read more!

RECOMMENDED