सड़क पर सेल्फी के लिए वरुण ने दी सफाई, कट चुका है चालान

एक्टर वरुण धवन को मुंबई पुलिस ने नवंबर 2017 में तब चालान भेज दिया था जब उन्होंने सड़क पर कार में बैठ कर, बगल के ऑटो में बैठी एक फैन के साथ सेल्फी खिंचवाई थी. यह खबर मुंबई पुलिस ने तस्वीर के साथ ट्वीट भी की थी.

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा
पुनीत पाराशर
  • नई दिल्ली,
  • 01 सितंबर 2018,
  • अपडेटेड 5:41 PM IST

ऐसा लगता है कि मुंबई पुलिस द्वारा चालान काटे जाने के बाद बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अब पहले से काफी जागरुक हो गए हैं. 1 सितंबर को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से किए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मुझे लोगों को यह समझाने में बहुत दिक्कत आती है कि मैं उस वक्त तस्वीर नहीं खींच/खिंचवा सकता जब मैं चलती कार में हूं."

वरुण ने लिखा, "मुझे ऐसा करना बहुत अच्छा लगेगा लेकिन यह कानून के खिलाफ है और हमारे लिए खतरनाक भी है दोस्तों." वरुण ने लिखा कि इसके लिए उन्हें चालान भी मिल चुका है. इस ट्वीट के जवाब में कुछ लोगों ने वरुण की वो तस्वीरें भी भेजी हैं जब वरुण ने अनुष्का के साथ सेल्फी ली थी.

बता दें कि मुंबई पुलिस ने एक्टर वरुण धवन को सड़क पर खतरनाक तरीके से सेल्फी लेने के लिए फटकार लगाई थी. इसके साथ ही वरुण को ई-चालान भी भेजा गया था. इस हरकत पर पुलिस के कड़े रुख के बाद वरुण ने माफी भी मांगी थी. मुंबई पुलिस ने इस घटना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- वरुण धवन ये एंडवेंचर सिल्वर स्क्रीन पर अच्छे लगते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं.

Read more!

RECOMMENDED