उर्वशी ने शाहरुख-सलमान को पछाड़ा, 1 घंटे की परफॉर्मेंस पर लेंगी इतने करोड़

मिस इंडिया से लेकर मेनस्ट्रीम बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली उर्वशी रौतेला के लिए अगले साल की शुरुआत से पहले ही न्यू इयर हैप्पी हो गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, वे न्यू इयर के मौके पर महज 1 घंटे की परफॉर्मेंस के लिए 3 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं.

उर्वशी रौतेला सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:00 PM IST

मिस इंडिया से लेकर मेनस्ट्रीम बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली उर्वशी रौतेला के लिए अगले साल की शुरुआत से पहले ही न्यू इयर हैप्पी हो गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, वे न्यू ईयर के मौके पर महज 1 घंटे की डांस परफॉर्मेंस के लिए 3 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत में एक घंटे के परफॉर्मेंस के लिए इससे पहले किसी बॉलीवुड स्टार ने इतना चार्ज नहीं किया है. उर्वशी को मिलने वाली कीमत अपने आप में एक रिकॉर्ड है और अपनी एक घंटे की परफॉर्मेंस से वे मुंबई में घर खरीद सकती हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस इवेंट में वे अपने कई हिट सॉन्ग्स पर परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी जिनमें डैडी मम्मी, हसीनों का दीवाना और पागलपंती के सॉन्ग्स शामिल हैं.  इसके अलावा वे टोनी कक्कड़ के साथ हिट हुए उनके सॉन्ग 'बिजली की तार' पर भी डांस करेंगीं.

बता दें कि उर्वशी हाल ही में फिल्म पागलपंती में नजर आई थी. इस मल्टीस्टारर फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी,  कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट और इलियाना डि क्रूज जैसे सितारे नजर आए थे. अनीस बज्मी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं किया है. इस फिल्म के बाद वे अब तमिल फिल्म थिरुटु पायाले के रीमेक में काम कर रही हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन सुशी गणेशन ने किया है. 

Read more!

RECOMMENDED