उर्मिला मातोंडकर को मिला टिकट, सोशल मीडिया में पति को बताया जा रहा पाकिस्तानी

सोशल मीडिया ग्रुप्स में उर्मिला मातोंडकर और उनके पति की तस्वीर के साथ संदेश शेयर किया जा रहा है कि एक्ट्रेस के पति पाकिस्तान के हैं.

उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन के साथ सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 29 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 6:13 PM IST

बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कांग्रेस की सदस्यता ले ली. उन्हें पार्टी ने मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार भी बना दिया है. अब उर्मिला का टिकट फाइनल होते ही उनके खिलाफ अफवाहें फैलाई जा रही हैं. कुछ फेसबुक और व्हाट्सएप ग्रुप्स में उर्मिला के पति के बहाने उनपर टिप्पणियां की जा रही हैं. कहा जा रहा है कि उर्मिला के पति पाकिस्तानी मूल के बिजनेसमैन हैं.

सोशल मीडिया ग्रुप्स में उर्मिला और उनके पति की तस्वीर के साथ ये संदेश शेयर किया जा रहा है कि 'कम ही लोग जानते होंगे कि उर्मिला ने एक पाकिस्तानी से निकाह किया है'.  कुछ लोगों ने तो यहां तक लिखा कि उर्मिला मातोंडकर ने अपना धर्म बदल लिया है.

कौन हैं उर्मिला मातोंडकर के पति

बताते चलें कि उर्मिला के पति मोहसिन अख़्तर मीर मूल रूप से कश्मीरी हैं. हालांकि उनका पाकिस्तान से कोई कनेक्शन नहीं है. उर्मिला के पति मोहसिन कारोबारी कश्मीरी परिवार से आते हैं. मोहसिन, उर्मिला से 9 साल छोटे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोहसिन 21 साल की उम्र में मुंबई चले आए थे और मॉडलिंग में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने जोया अख्तर की पहली फिल्म "लक बाय चांस" में भी एक छोटा सा रोल किया था.

साल 2014 में फ़ैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में उर्मिला और मोहसिन की पहली मुलाक़ात हुई थी. 3 मार्च 2016 को उर्मिला और मोहसिन ने एक बिल्कुल सादे समारोह में चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में शादी की थी. उर्मिला के पति मोहसिन अख़्तर ने साफ किया था कि शादी के बाद उर्मिला ने ना तो अपना धर्म बदला है और न ही अपना नाम.

उर्मिला ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वे बेहद प्राइवेट पर्सन हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया में या फैंस के सामने शेयर नहीं करती हैं. लेकिन उन्होंने ये भी कहा था कि वे विपक्षी पार्टी द्वारा की जा रही ट्रोलिंग से परेशान नहीं हैं. वे एक बार जो निर्णय ले लेती हैं तो उसके बाद पीछे मुड़ कर नहीं देखती हैं.

Read more!

RECOMMENDED